उत्तराखंड कोटद्वारMayank Rawat and Shweta Singh questioned in Bulli Bai App case

उत्तराखंड: Bulli Bai App की देशभर में चर्चा, मयंक रावत और श्वेता गिरफ्तार..हुए बड़े खुलासे

चर्चित bulli bai app के मामले में उत्तराखंड से हुई दो गिरफ्तारी, अब कोटद्वार का मयंक रावत हुआ गिरफ्तार, अब तक पूरे मामले में कुल तीन आरोपी हुए गिरफ्तार

Bulli Bai App: Mayank Rawat and Shweta Singh questioned in Bulli Bai App case
Image: Mayank Rawat and Shweta Singh questioned in Bulli Bai App case (Source: Social Media)

कोटद्वार: सोशल मीडिया पर bulli bai app की चर्चाएं जोरों पर हैं। इस पूरे मामले में अबतक कुल 3 गिरफ्तारी हो चुकी हैं। एक गिरफ्तारी बैंगलोर से और दो उत्तराखंड से हुई हैं। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि अभी तक गिरफ्तार हुए तीनों आरोपी स्टूडेंट हैं। बता दें कि मंगलवार को मुंबई की साइबर पुलिस ने ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर से मास्टरमाइंड श्वेता को गिरफ्तार किया था। वहीं देर रात कोटद्वार से एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है। दो गिरफ्तारी होने से उत्तराखंड पुलिस विभाग में हड़कंप मच चुका है। उत्तराखंड से हिरासत में लिए गए दोनों आरोपी श्वेता और मयंक बेहद कम उम्र के हैं। श्वेता रुद्रपुर से गिरफ्तार हुई है। वह 12वीं पास है और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। तो वहीं दूसरा आरोपी कोटद्वार से हिरासत में लिया गया है। आरोपी मयंक दिल्ली के जाकिर हुसैन कॉलेज में अध्ययनरत है। कोटद्वार के कोतवाल विजय सिंह ने बताया है कि मुंबई पुलिस की टीम ने मंगलवार रात मयंक रावत को उसके घर से गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें:

इस पूरे प्रकरण की मास्टरमाइंड श्वेता सिंह ने ट्विटर पर समुदाय विशेष की महिलाओं की बोली लगवाई थी। बता दें कि बीते वर्ष श्वेता सिंह के पिता की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी। जबकि उसकी माता की मौत 2011 में कैंसर से हो गई थी। उसकी दो बहनें और एक भाई है। सभी पढ़ाई कर रहे हैं। इस पूरी जांच में एक नेपाली युवक का नाम भी बीच में आया है। पूछताछ में पता लगा है कि श्वेता नेपाली युवक के संपर्क में थी। उसने एक जनवरी को बुल्ली एप के जरिये महिलाओं की बोली लगवाई थी। वहीं गिरफ्तार कोटद्वार निवासी मयंक रावत दिल्ली के जाकिर हुसैन कॉलेज में बीएससी का छात्र है। बताया जा रहा है कि उसने भी अपने ट्विटर अकाउंट से बुल्ली एप से संबंधित पोस्ट किया था।देर रात गिरफ्तारी के बाद बुधवार को मयंक का मेडिकल करवाया गया। मयंक को अब पूछताछ के लिए मुंबई ले जाया जाएगा। वहीं श्वेता भी मुंबई में है। जहां उससे पूछताछ जारी है। bulli bai app मामले के सामने आने के बाद उत्तराखंड एसटीएफ भी सक्रिय हो गई है।