उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand CM Pushkar Singh Dhami visit canceled

कोरोनावायरस: CM पुष्कर सिंह धामी के दौरे रद्द, इन कार्यक्रमों में लेने वाले थे हिस्सा

मुख्यमंत्री pushkar singh dhami को श्रीनगर में होने वाले अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेना था, लेकिन कोविड की बढ़ती रफ्तार और खराब मौसम के चलते उन्हें अपना कार्यक्रम टालना पड़ा।

pushkar singh dhami: Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami visit canceled
Image: Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami visit canceled (Source: Social Media)

देहरादून: कोरोना के बढ़ते मामलों का असर चुनावी रैलियों पर भी दिखने लगा है। बड़े आयोजन रद्द किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में एक बड़ी खबर मुख्यमंत्री pushkar singh dhami की रैली को लेकर भी आ रही है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज अपना श्रीनगर दौरा रद्द कर दिया है। वजह वही है, कोरोना का बढ़ता संक्रमण। श्रीनगर में आज से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का तीन दिवसीय प्रांतीय अधिवेशन शुरू हो रहा है। सीएम पुष्कर सिंह धामी को इसमें हिस्सा लेना था, लेकिन अब सीएम का दौरा रद्द हो गया है। मुख्यमंत्री धामी ने दौरा रद्द होने की जानकारी ट्वीट करके दी है। उन्होंने लिखा कि कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के दृष्टिगत आज के सारे सार्वजनिक कार्यक्रम स्थगित कर रहा हूं। श्रीनगर में दोपहर एक बजे सीएम धामी को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तीन दिवसीय प्रांतीय अधिवेशन का उद्घाटन करना था।

ये भी पढ़ें:

इसके अलावा दोपहर 2 बजे सीडीएस बिपिन रावत के नाम पर श्रीकोट में बने खेल स्टेडियम का उद्घाटन भी होना था। माना जा रहा है कि अब सीएम pushkar singh dhami इन सारे कार्यक्रमों में वर्जुअली शामिल हो सकते हैं। प्रदेश में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। उस पर लोग मौसम की मार से भी हलकान हैं। देर रात से उत्तराखंड में भारी बारिश हो रही है, जिसके चलते वायु मार्ग से आवागमन संभव नहीं है। इन तमाम दिक्कतों को देखते हुए मुख्यमंत्री ने अपना दौरा रद्द कर दिया है। प्रदेश में सभी तरह के सार्वजनिक समारोह पर भी 16 जनवरी तक रोक लगा दी गई है। अगले नौ दिनों तक सभी आंगनबाड़ी केंद्र और 12वीं तक स्कूल बंद रहेंगे, लेकिन ऑनलाइन कक्षाएं संचालित हो सकेंगी। खुले या बंद स्थान पर विवाह समारोह स्थल की 50 प्रतिशत क्षमता के अनुसार लोगों के शामिल होने की ही अनुमति होगी।