उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालCoronavirus infection spread in the hill districts of Uttarakhand

उत्तराखंड: शहरों के बाद पहाड़ों में फैला कोरोना, 6 जिलों के लोग सावधान रहें

Uttarakhand में Coronavirus अब शहरों के साथ-साथ पहाड़ी जिलों में भी अपना असर दिखाने लगा है। खासतौर पर उत्तराखंड के 6 जिलों में ये खबर एक अलर्ट की तरह है।

coronavirus uttarakhand : Coronavirus infection spread in the hill districts of Uttarakhand
Image: Coronavirus infection spread in the hill districts of Uttarakhand (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: Uttarakhand में Coronavirus एक बार फिर से पैर पसार चुका है। एक बार फिर से कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में जबरदस्त इजाफा हो रहा है। डर इस बात का है कि उत्तराखंड में अब शहरों के साथ-साथ पहाड़ी जिलों में भी कोरोनावायरस अपना असर दिखाने लगा है। खासतौर पर उत्तराखंड के 6 जिलों में ये खबर एक अलर्ट की तरह है। जी हां उत्तराखंड के 6 पहाड़ी जिलों में कोरोनावायरस एक बार फिर से अपना प्रकोप दिखाना शुरू कर चुका है। बीते 24 घंटे में अल्मोड़ा, चंपावत, नैनीताल, पौड़ी गढ़वाल, पिथौरागढ़ और टिहरी गढ़वाल में जिस तरह कोरोनावायरस के मामले में बढ़े हैं, वो वास्तव में चिंताजनक है। शनिवार को अल्मोड़ा जिले में 52, चंपावत में 46, नैनीताल में 404, पौड़ी गढ़वाल में 24, पिथौरागढ़ में 82 और टिहरी गढ़वाल में 28 लोग कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इन 6 जिलों में कोरोनावायरस के बढ़ते केस साफ जाहिर कर रहे हैं कि खतरा एक बार फिर से सामने खड़ा है। वहीं उत्तरकाशी में शनिवार को 20 और बागेश्वर में 13 लोग कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं। यहां भी इस महामारी का प्रकोप पहले लगा है। सिर्फ चमोली और रुद्रप्रयाग दो ऐसे जिले हैं जहां कोरोनावायरस अभी दहाई के आंकड़े से कम है। इसके अलावा एक्टिव केस के मामले में इन पहाड़ी जिलों में बढ़ रहे हैं। एक्टिव केस की बात करें तो अल्मोड़ा जिले में 57, बागेश्वर में 39, चंपावत में 61, पौड़ी गढ़वाल में 46, पिथौरागढ़ में 109, टिहरी गढ़वाल में 31 और उत्तरकाशी में 41 एक्टिव केस हैं। हमारी आप से अपील है कि कोरोनावायरस को हल्के में ना लें। सावधानी बरतें सुरक्षित रहें। याद रहे.. Uttarakhand में Coronavirus एक बार फिर से बुरी तरह फैल रहा है।