उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand Employment News Health Medical Sector Recruitment for 1506 Posts

उत्तराखंड: युवाओं के लिए गुड न्यूज, 1506 पदों पर होने जा रही है बंपर भर्ती

Uttarakhand Employment News सरकारी नौकरी प्राप्त करने का सुनहरा अवसर, स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा और आयुर्वेद विभाग में 1506 पदों पर निकलीं भर्तियां, जल्द शुरू होंगे आवेदन

Uttarakhand Employment News: Uttarakhand Employment News Health Medical Sector Recruitment for 1506 Posts
Image: Uttarakhand Employment News Health Medical Sector Recruitment for 1506 Posts

देहरादून: जैसे-जैसे उत्तराखंड में कोरोना केस बढ़ रहे हैं, वैसे-वैसे ही चिकित्सकों, मेडिकल फैकल्टी की जरूरत पड़ रही है। इसी को देखते हुए उत्तराखंड में इन पदों पर बंपर भर्तियां निकली हैं। आप भई पढ़ि Uttarakhand Employment News ..अगर आप भी मेडिकल बैकग्राउंड से नाता रखते हैं और सरकारी नौकरी की चाहत रखते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। अगर आप भी सरकारी नौकरी प्राप्त करना चाहते हैं तो यह सुनहरा मौका हाथ से न जाने दें। स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा और आयुर्वेद विभाग ने 1506 पदों पर बंपर भर्तियां निकाली हैं। जी हां, अगर आप भी इन विभागों में नौकरी करने के इच्छुक हैं तो जल्द से जल्द आवेदन करें। चिकित्सकों, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के पदों पर होने वाली भर्ती के लिए एक सप्ताह के भीतर विज्ञप्ति भी निकाल दी जाएगी। चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड के अध्यक्ष डॉक्टर डीएस रावत ने बताया कि इन पदों के लिए विभागों की ओर से विज्ञप्ति प्रकाशित होने की प्रक्रिया चल रही है।

ये भी पढ़ें:

अगले एक सप्ताह में इन पदों के लिए विज्ञप्ति जारी कर भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दिया जाएगी। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। ऐसे में चिकित्सकों, मेडिकल फैकल्टी व अन्य पदों पर भर्ती की जरूरत होगी। डॉक्टर रावत ने बताया कि भर्ती की प्रक्रिया के तहत परिणाम आचार सहिंता समाप्त होने के बाद जारी किया जाएगा। चलिए आपको बताते हैं कि किन पदों पर कितनी भर्तियां निकली हैं। मेडिकल कॉलेज असिस्टेंट प्रोफेसर की 393 भर्तियां निकली हैं। स्वास्थ्य कार्यकर्ता महिला की 824, चिकित्साधिकारी श्रम विभाग की 33, चिकित्साधिकारी आयुर्वेद की 253, चिकित्साधिकारी यूनानी की 1, चिकित्साधिकारी योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा की 1 एवं प्रबंधक स्टेट फार्मेसी की 1, कुल मिला कर 1506 पदों पर भर्तियां निकली हैं। आगे भी हम आपको Uttarakhand Employment News की अलग अलग अपडेट देते रहेंगे।