उत्तराखंड पिथौरागढ़19 Employees Coronavirus Positive in 2 Branches of SBI in Pithoragarh

उत्तराखंड: SBI के दो ऑफिस में 19 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, बंद हुए दोनों बैंक

Uttarakhand में Coronavirus लगातार पैर पसार रहा है। Pithoragarh में फूटा कोरोना बम, SBI के 19 कर्मचारी हुए पॉजिटिव..

Uttarakhand Corona Cases: 19 Employees Coronavirus Positive in 2 Branches of SBI in Pithoragarh
Image: 19 Employees Coronavirus Positive in 2 Branches of SBI in Pithoragarh (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: uttarakhand में coronavirus एक बार फिर से तांडव मचा रहा है। बीते कुछ दिनों में यहां पर लगातार जगह-जगह पर कोरोना बम फूट रहे हैं। तेजी से लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब कोरोना के कुल आंकड़ों ने हजार की बड़ी संख्या भी एक बार फिर से पार कर ली है।

Uttarakhand Corona Update:

जी हां, बीते चौबीस घंटों में उत्तराखंड में 1295 नए संक्रमित मिले हैं। वहीं 5 मरीज कोरोना के खिलाफ जंग हार गए हैं। पहाड़ से लेकर मैदानों तक हर जगह कोरोना के कारण परिस्थितियां बेकाबू होती हुई दिखाई दे रही हैं। अब Pithoragarh जिले में कोरोना बम फूटा है। यहां पर जिला मुख्यालय और निकटवर्ती वड्डा कस्बे के SBI की शाखा में 19 कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए हैं।
बड़ी संख्या में कर्मचारियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद ब्रांच में हड़कंप मच गया है और शाखाओं को बंद कर दिया गया है। पॉजिटिव आए सभी बैंक कर्मचारियों को स्वास्थ्य विभाग द्वारा होम आइसोलेट कर दिया गया है और संक्रमित कर्मचारियों के संपर्क में आए अन्य सभी कर्मचारियों एवं उनके परिजनों की ट्रेसिंग की जा रही है। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि उनके संपर्क में आए लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जाएंगे। फिलहाल बैंक को बंद कर दिया गया है।

Pithoragarh Corona Update:

बता दें कि पिथौरागढ़ जिले के जिला मुख्यालय एवं निकटवर्ती वड्डा कस्बे कि भारतीय स्टेट बैंक शाखा के कुछ कर्मचारी बीमार पड़ गए। बीमार होने पर उनकी जांच कराई गई इस दौरान जिला मुख्यालय में मुख्य शाखा के कुल 13 कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए जबकि वड्डा शाखा में कुल 6 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद दोनों मुख्य कार्यालय और अन्य शाखा के बैंकों के ऊपर ताले मार दिए गए हैं। अगले आदेश तक बैंक बंद ही रहेंगे।
सभी पॉजिटिव कर्मचारियों का आइसोलेट कर दिया गया है और उनके संपर्क में आने वाले सभी ग्राहकों एवं अन्य कर्मचारियों की ट्रेसिंग की जा रही है। बात करें uttarakhand में coronavirus के कुल आंकड़ों की तो बीते सोमवार को 1 दिन में 1295 लोग इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। इसके बाद प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 5009 हो गई है।