उत्तराखंड देहरादूनWife commits suicide for desire to visit Parent s House

उत्तराखंड: पत्नी ने कहा-आज मायके जाना है, पति बोला-कल जाना..पत्नी ने की खुदकुशी

देहरादून के रायपुर क्षेत्र के ऋषि नगर में एक महिला ने फांसी के फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली।

Dehradun News: Wife commits suicide for desire to visit Parent s House
Image: Wife commits suicide for desire to visit Parent s House (Source: Social Media)

देहरादून: आखिर आज के दौर में रिश्तों को क्या हो गया है? क्यों छोटी छोटी सी बात पर लोग बड़ा कदम उठा देते हैं? आखिर ऐसी मानसिकता क्यों हो गई है कि कोई जानलेवा कदम उठाए? उत्तराखंड से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। देहरादून के रायपुर क्षेत्र के ऋषि नगर में एक महिला ने फांसी के फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी की वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।
देहरादून में रायपुर क्षेत्र एसपी अमरजीत रावत ने मीडिया को बताया कि ऋषि नगर क्षेत्र में एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक परिवार वाली महिला को अस्पताल ले जा चुके थे। अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर लिया। 27 साल की मनीता ने खुदकुशी क्योंकि इसकी वजह अभी साफ नहीं हो पाई है लेकिन पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की है।
पूछताछ में मालूम हुआ है कि मनीता मायके जाने की जिद कर रही थी। मनीता के पति ने अगले दिन सुबह मायके जाने के लिए कहा था। लेकिन इस बीच ना जाने क्या हुआ है कि मनीता ने फांसी पर लटक कर खुदकुशी कर ली। मनीता और मुकेश की शादी 2017 में हुई थी। मुकेश पेशे से देहरादून में हार्डवेयर की दुकान चलाते हैं। एसओ अमरजीत रावत ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। इसके अलावा मायके वालों को घटना की जानकारी दी गई है।