उत्तराखंड उत्तरकाशीVideo Goes Viral of Aam Aadmi Party Leader Col Ajay Kothiyal

उत्तराखंड में वायरल हुआ कर्नल कोठियाल का वीडियो, सच्चाई की जांच में जुटी पलिस

आप आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के चेहरे Colonel Ajay Kothiyal के viral video की सच्चाई जांचने के लिए गठित हुई पुलिस टीम..

Col Ajay Kothiyal Video: Video Goes Viral of Aam Aadmi Party Leader Col Ajay Kothiyal
Image: Video Goes Viral of Aam Aadmi Party Leader Col Ajay Kothiyal

उत्तरकाशी: चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे ही सभी पार्टीयां अपनी तैयारियों को तेज करने में जुट गई हैं। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी के अलावा इस बार आम आदमी पार्टी भी सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए जोरों-शोरों से तैयारियां कर रही है।

Col Ajay Kothiyal Video Goes Viral:

इसी बीच आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के चेहरे Colonel Ajay Kothiyal के viral video को लेकर बड़ी खबर आ रही है। कर्नल की कुछ बच्चों के साथ एक वीडियो वायरल हुई है। इंटरनेट पर वायरल वीडियो में कर्नल अजय कोठियाल कुछ बच्चों के साथ सेना के संबंध में बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं और बच्चों को सेना के टास्क के संबंध में भी जानकारी दे रहे हैं।
बच्चे वीडियो के अंत में कमरे की दीवार पर आम आदमी पार्टी का पोस्टर लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इंटरनेट पर वायरल वीडियो को भारतीय जनता पार्टी ने शर्मनाक बताया है और बाल संरक्षण आयोग से इस वीडियो की सच्चाई जानने की अपील की है। वहीं इस वीडियो के चर्चा में आने के बाद राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग द्वारा संज्ञान लिया गया है और पुलिस विभाग अब इसकी सच्चाई जानने में जुटा हुआ है। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

दरअसल इंटरनेट पर कर्नल कोठियाल कुछ बच्चों के साथ सेना के संबंध में बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं और वे बच्चों को सेना के बारे में दिलचस्प जानकारी भी दे रहे हैं। वीडियो के अंत में दो बच्चे कमरे की दीवार पर आम आदमी पार्टी के पोस्टर चस्पा करते दिख रहे हैं। इंटरनेट पर इसको लेकर कई नेगेटिव प्रतिक्रियाएं भी दिखाई दे रही हैं। आरोप तो यह तक लगाया जा रहा है कि अजय कोठियाल ने बच्चों से गांव में पोस्टर लगवाए। राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने वीडियो का संज्ञान लिया है।

Col Ajay Kothiyal Video:

हालांकि यह वीडियो कहां का है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है मगर सूत्रों द्वारा पता लगा है कि यह वीडियो उत्तरकाशी का है। उत्तरकाशी के पुलिस अधीक्षक पीके राय ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर संबंधित वीडियो की सत्यता की जांच के लिए एक कमेटी गठित की गई है। हालांकि वीडियो में कितनी सच्चाई है यह अभी तक किसी को भी पता नहीं लग पाया है। आम आदमी पार्टी का कहना है कि वीडियो भारतीय जनता पार्टी द्वारा एडिट की गई है।
वीडियो की आवाज और एडिटिंग की पड़ताल की जा रही है। वहीं आम आदमी पार्टी के नेता कर्नल अजय कोठियाल का कहना है कि भाजपा के आईटी सेल इस वीडियो को एडिट करके अधूरा वीडियो बाल आयोग को भेजा है। Colonel Ajay Kothiyal के viral video में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। वह वीडियो में केवल बच्चों से बातचीत कर रहे हैं और उनको सेना के बारे में बता रहे हैं। मगर भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पार्टी के ऊपर कीचड़ उछालने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। यही कारण है कि हम को रोकने के लिए उन्होंने बाल आयोग को एडिट करके अधूरा वीडियो भेज दिया है।