उत्तराखंड देहरादूनGroup C Recruitment in UKSSSC

उत्तराखंड: UKSSSC में समूह-ग के कई पदों पर निकली भर्ती, 2 मिनट में पढ़िए पूरी डिटेल

अगर आप भी UKSSSC के अंतर्गत सरकारी नौकरी हासिल करना चाहते हैं, तो इस मौके को हाथ से जाने न दें। भर्ती संबंधी हर डिटेल के लिए राज्य समीक्षा के साथ बने रहें।

UKSSSC BHARTI: Group C Recruitment in UKSSSC
Image: Group C Recruitment in UKSSSC

देहरादून: कोरोना का सबसे बुरा असर स्वास्थ्य के साथ-साथ लोगों के रोजगार पर भी पड़ा है। कई लोगों ने अपनी नौकरी गंवा दी। लॉकडाउन के चलते सरकारी भर्तियां अधर में लटक गईं, हालांकि उत्तराखंड में अब खाली पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। पिछले दिनों अलग-अलग विभागों में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए गए। अब UKSSSC यानी उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह-ग के अन्तर्गत गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग विभाग समेत दूसरे विभागों में खाली पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। अगर आप भी उत्तराखंड में सरकारी नौकरी हासिल करना चाहते हैं, तो इस मौके को हाथ से जाने न दें। भर्ती संबंधी हर डिटेल के लिए राज्य समीक्षा के साथ बने रहें। सबसे पहले आपको ये बताते हैं कि किस विभाग में कुल कितने पदों पर भर्ती होनी है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

भर्ती के माध्यम से गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग विभाग में गन्ना पर्यवेक्षक के 78 रिक्त पद, डेरी विकास विभाग में राजकीय दुग्ध पर्यवेक्षक के 09 रिक्त पद और चाय विकास बोर्ड में बागान पर्यवेक्षक के 04 रिक्त पदों को भरा जाना है। गोविन्द वल्लभ पंत कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय में गार्डन ओवरसियर के 01 रिक्त पद और उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण विभाग में खाद्य प्रसंस्करण शाखा वर्ग-3 (पर्यवेक्षक, कैनिंग) के 08 रिक्त पदों पर भर्ती होनी है। इस तरह कुल 100 रिक्त पदों पर चयन हेतु विज्ञापन जारी किया गया है। जो अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वो आयोग की वेबसाइट पर जाकर 12 मार्च 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए किसी तरह का शुल्क नहीं लिया जाएगा। योग्यता और आवेदन संबंधी ज्यादा जानकारी के लिए https://sssc.uk.gov.in/files/Ganna_Prayakshak.pdf पर विजिट करें। यहां आपको विज्ञापन में UKSSSC भर्ती संबंधी हर डिटेल मिलेगी। रोजगार संबंधी अन्य खबरों के लिए राज्य समीक्षा के साथ जुड़े रहें।