उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand Rajbhawan Closed as Many Employees Found Corona Positive

उत्तराखंड: राजभवन में फूटा कोरोना बम, कई कर्मचारी संक्रमित...2 दिनों के लिए बंद

राजभवन के कई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिससे हड़कंप की स्थिति है। खतरे को देखते हुए 13 व 14 जनवरी को राजभवन बंद रखने के आदेश जारी हुए हैं।

Uttarakhand Rajbhawan Corona: Uttarakhand Rajbhawan Closed as Many Employees Found Corona Positive
Image: Uttarakhand Rajbhawan Closed as Many Employees Found Corona Positive

देहरादून: प्रदेश को तेजी से अपनी चपेट में ले रहे कोरोना वायरस ने उत्तराखंड राजभवन में भी दस्तक दे दी है। यहां कई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिससे हड़कंप की स्थिति है। राजभवन सचिवालय ने कर्मचारियों के बड़ी तादाद में कोरोना संक्रमित मिलने की पुष्टि की है। साथ ही एक लेटर भी जारी किया गया है। जिसमें देहरादून स्थित राजभवन को दो दिन के लिए बंद करने की बात लिखी है। 13 व 14 जनवरी को राजभवन बंद रहेगा।
इस दौरान राजभवन के सभी कार्यालयों को सैनेटाइज किया जाएगा। राजभवन की तरफ से जो आदेश जारी हुआ है, उसमें कोरोना पॉजिटिव मिले कर्मचारियों की संख्या तो नहीं बताई गई है, लेकिन बड़े पैमाने पर कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने की बात लिखी है। बात करें प्रदेश की तो हालात बेहद चिंताजनक बने हुए हैं। कोरोना संक्रमण का तेजी से बढ़ता ग्राफ चिंता बढ़ा रहा है। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

बीते 24 घंटे में प्रदेश में 2915 नए संक्रमित मिले हैं। तीन कोरोना मरीजों की मौत भी हुई है। राज्य में बीते 12 दिनों में 25 गुणा कोरोना संक्रमित मामले बढ़े हैं। देहरादून जिला संक्रमण दर में सबसे आगे हैं। बुधवार को यहां 1361 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। दून के हर क्षेत्र में लोग कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं। दिन प्रतिदिन तेजी से बढ़ रहे संक्रमण को रोकना स्वास्थ्य विभाग के सामने बड़ी चुनौती है।
राज्य में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है, लेकिन लोग अब भी बेपरवाह नजर आ रहे हैं। सार्वजनिक स्थानों पर कोविड अनुरूप व्यवहार का सख्ती से पालन नहीं हो रहा। हमारी आपसे अपील है कि कोरोना का कतई हल्के में न लें। जरा सी लापरवाही आपकी और आपके अपनों की जान पर भारी पड़ सकती है। बचाव के लिए कोविड नियमों का पालन जरूर करें और हां, अगर वैक्सीन नहीं लगवाई है तो तुरंत वैक्सीन लगवा लें।