उत्तराखंड देहरादूनUKSSSC Fishery Department Recruitment 2022

उत्तराखंड में युवाओं के लिए अच्छी खबर, UKSSSC में निकली भर्तियां...पढ़िए पूरी डिटेल्स

भर्ती के माध्यम से मत्स्य विभाग में मत्स्य निरीक्षक के 28 पदों पर भर्ती की जाएगी। भर्ती में हिस्सा लेने के लिए आवेदक को ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

Fishery Dept Recruitment 2022: UKSSSC Fishery Department Recruitment 2022
Image: UKSSSC Fishery Department Recruitment 2022 (Source: Social Media)

देहरादून: बेरोजगार युवाओं के लिए एक जरूरी खबर है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने अलग-अलग विभागों में खाली पड़े पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसी कड़ी में यूकेएसएसएससी ने समूह-ग के अंतर्गत भर्ती निकाली है। भर्ती संबंधी पूरी जानकारी के लिए राज्य समीक्षा से जुड़े रहें। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से मत्स्य विभाग में समूह-ग के 28 पदों के लिए भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है।
भर्ती के माध्यम से मत्स्य विभाग में मत्स्य निरीक्षक के 28 पदों पर भर्ती की जाएगी। भर्ती में हिस्सा लेने के लिए आवेदक को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 20 जनवरी से शुरू होगी। ऑनलाइन आवेदन भरने की अंतिम तिथि 5 मार्च 2022 रखी गई है। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

परीक्षा का आयोजन अगस्त 2022 में कराया जा सकता है। 8 जनवरी को भर्ती संबंधी विज्ञापन निकाला गया है। भर्ती में कौन लोग हिस्सा ले सकते हैं और अभ्यर्थी की योग्यता क्या होनी चाहिए, ये सभी जानकारियां आपको उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर मिलेंगी।
अगर आप भी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, तो इस मौके को हाथ से जाने न दें। आज ही आयोग की वेबसाइट पर विजिट करें और जरूरी जानकारी हासिल कर आवेदन की तैयारी शुरू कर दें। 20 जनवरी से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। रोजगार और सरकारी भर्तियों से जुड़े समाचारों के लिए राज्य समीक्षा से जुड़े रहें।