उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालJasveer killed Archana in Pauri Garhwal

गढ़वाल: बेरहम पति ने मामूली बात पर पत्नी को मार डाला, दो मासूमों को अब कौन पालेगा?

जसवीर का बड़ा बेटा पांच साल का है, और छोटा तीन साल का। मां की मौत और पिता के जेल जाने के बाद इन दोनों बच्चों के सामने परवरिश का संकट पैदा हो गया है।

Pauri Garhwal Jasvir Archana News: Jasveer killed Archana in Pauri Garhwal
Image: Jasveer killed Archana in Pauri Garhwal (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: गुस्से में उठाए गए कदम हमेशा तबाही की ओर ही ले जाते हैं। अब पौड़ी में ही देख लें, यहां मामूली कहासुनी के दौरान पति के सिर पर ऐसा खून सवार हुआ कि उसने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। महिला दर्द से चिल्लाती रही, छोड़ देने की मिन्नतें करती रही, लेकिन पति पर कोई फर्क नहीं पड़ा। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने हत्यारोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। दिल दहलाने वाली ये घटना पैठाणी के कुटकुंडई गांव की है। यहां 28 साल का जसवीर सिंह अपनी पत्नी अर्चना देवी (24 वर्ष) के साथ रहता था। जसवीर सिंह देहरादून में किसी होटल में कार्य करता है। 27 जनवरी को वो गांव लौटा था। 29 जनवरी की देर शाम जसवीर सिंह अपनी पत्नी के साथ गांव में बड़े भाई की दुकान में गया हुआ था..आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

वहां किसी बात पर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी कि जसवीर अपनी पत्नी पर लात-घूंसे बरसाने लगा। इससे भी मन नहीं भरा तो उसने चाकू से पत्नी पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। जिससे अर्चना की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जसवीर की शादी छह वर्ष पहले ईड़ा गांव की अर्चना से हुई थी। दोनों के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा पांच साल का है, और छोटा तीन साल का है। मां की मौत और पिता के जेल जाने के बाद इन दोनों बच्चों के सामने परवरिश का संकट पैदा हो गया है। जसवीर के पिता गांव में मजदूरी करते हैं। माता दोनों हाथों से दिव्यांग है। बहरहाल आरोपी जसवीर पुलिस की गिरफ्त में है। उससे पूछताछ की जा रही है। जसवीर ने किस बात से आहत होकर पत्नी की हत्या की, इसका पता लगाया जा रहा है।