उत्तराखंड हल्द्वानीSartaj commits suicide in Haldwani for alcohol

उत्तराखंड: पत्नी ने दारू पीने के लिए नहीं दिए 500 रुपए, पति ने लगा ली फांसी

नशे का आदी सरताज ने अपनी पत्नी से 500 रुपये मांगे लेकिन पत्नी ने पैसे नहीं दिए। जिससे नाराज होकर उसने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

haldwai sartaz suicide news : Sartaj commits suicide in Haldwani for alcohol
Image: Sartaj commits suicide in Haldwani for alcohol (Source: Social Media)

हल्द्वानी: शराब की लत किस हद तक खतरनाक होती सकती है इसका अंदाजा इस खबर को पढ़कर लगेगा। हल्द्वानी में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक पति ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। कारण भी जान लीजिए, पति नशे का आदि था। हाल ही में शराब के लिए उसने पत्नी से 5 सौ रुपए मांगे। जब पत्नी ने पैसे नहीं दिए तो नाराज होकर पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं इस पूरे मामले में परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है। यह पूरा मामला बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के इंदिरा का है। बता दें कि यहां पर 29 वर्षीय सरताज अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहता था। सरताज घोड़ा बग्गी चलाकर परिवार का आजीवका चलाता था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

नशे के आदी सरताज ने नशा करने को लेकर अपनी पत्नी से 500 रुपए मांगे, लेकिन पत्नी ने पैसे देने से इंकार कर दिया, जिसके बाद दोनों में झगड़ा हो गया और सरताज की बीवी पड़ोस में अपनी जेठानी के घर चली गई। पत्नी से नाराज होकर सरताज अपने कमरे के अंदर चला गया और रस्सी का फंदा बनाकर फांसी पर लटक गया। कुछ देर बाद जब गुस्सा ठंडा हुआ तो उसकी पत्नी घर पहुंची तो पति को फांसी पर लटका देख उसके होश उड़ गए।आसपास के लोगों ने सरताज को आनन-फानन में फंदे से उतारा और उसे सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए. जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए सरताज का अंतिम संस्कार कर दिया। बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने कहा कि परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही सरताज का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस अपने स्तर से पूरे मामले की जांच कर रही है।