उत्तराखंड लालकुआंPolice force deployed after misbehaviour from minor in Haldwani

उत्तराखंड: नाबालिग से रेप के बाद इलाके में पुलिस बल तैनात..दो संप्रदायों का है मामला

मामला क्योंकि दो संप्रदायों से जुड़ा है, ऐसे में क्षेत्र मे तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस ने क्षेत्र में भारी पुलिस बल की तैनाती की है।

haldwani minor misbehave: Police force deployed after misbehaviour from minor in Haldwani
Image: Police force deployed after misbehaviour from minor in Haldwani (Source: Social Media)

लालकुआं: नैनीताल में बच्ची संग दुष्कर्म की घटना के बाद क्षेत्र में गुस्से का माहौल है। मामला क्योंकि दो संप्रदायों से जुड़ा है, ऐसे में क्षेत्र मे तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस ने क्षेत्र में भारी पुलिस बल की तैनाती की है, ताकि किसी भी तरह की स्थिति से निपटा जा सके। घटना हल्द्वानी के लालकुआं क्षेत्र की है। जहां नाबालिग को घर में अकेले पाकर किशोर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के वक्त बच्ची के माता-पिता काम पर गए हुए थे। वो काम से वापस लौटे तो नाबालिग बदहवास अवस्था में पड़ी मिली, बच्ची को तुरंत एसटीएच चिकित्सालय हल्द्वानी में भर्ती किया गया। जहां चिकित्सकों से पता चला कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया है। बच्ची के साथ हैवानियत को अंजाम देने वाला आरोपी एक किशोर है। पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी किशोर को हिरासत में लेकर न्यायालय के आदेश के बाद बाल सुधार गृह भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:

पीड़ित के पिता ने पुलिस में तहरीर देकर कहा कि वो और उसकी पत्नी काम पर गए हुए थे, नाबालिग घर पर अकेली थी, तभी पड़ोस के रहने वाला किशोर जबरन उनके घर में घुस गया। उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। माता-पिता काम से लौटे तो उन्हें बच्ची बेसुध मिली। उसकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी। बच्ची को अस्पताल ले जाया गया तो पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। ये जानकर माता-पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। पिता की तहरीर पर पुलिस ने किशोर के खिलाफ 376, 452 एवं पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। मामला गंभीर होने एवं गैर संप्रदाय का होने के चलते कोतवाली क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। पीड़ित बच्ची को एसटीएच चिकित्सालय हल्द्वानी में भर्ती किया गया है। जबकि कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा गया है। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति है।