उत्तराखंड चम्पावत3 road accidents in Uttarakhand on Tuesday 19 people died

उत्तराखंड: हादसों का काला मंगलवार, 3 सड़क दुर्घटनाओं में 19 लोगों की मौत

उत्तराखंड में मंगलवार के दिन 3 दुर्घटनाओं की खबर मिली..चंपावत, टिहरी और पौड़ी की घटनाओं से हर कोई हैरान है।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
Champawat Road Hassa: 3 road accidents in Uttarakhand on Tuesday 19 people died
Image: 3 road accidents in Uttarakhand on Tuesday 19 people died (Source: Social Media)

चम्पावत: उत्तराखंड में मंगलवार का दिन हादसों का दिन रहा। लगातार बढ़ते हादसों पर लगाम कैसे लगेगी, ये तो कोई नहीं जानता लेकिन इतना जरूर है कि इन हादसों में अपने ही अपनों को खो रहे हैं। आज पहला हादसा चंपावत में हुआ। बीती रात 3 बजकर 20 मिनट के आस-पास मैक्स अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

Champawat max accident, 14 people died

सभी लोग ककनई निवासी लक्ष्मण सिंह के पुत्र मनोज सिंह की शादी में शामिल होने गए थे। अधिकांश मृतक लक्ष्मण सिंह के सगे-संबंधी बताए जा रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस व रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई। 16 में से 14 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है। सभी 13 शव बरामद कर उनकी शिनाख्त भी कर ली गई है। मृतकों में चार महिलाएं और एक पांच साल की बच्ची भी शामिल है।

Pauri Garhwal Car Accident, 3 People died

दूसरा हादसा पौड़ी गढ़वाल में हुआ। यहां नजीबाबाद-बुआखाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई। ये हादसा दुगड्डा और गुमखाल के बीच किरण खाल के पास हुआ है। इस दर्दनाक हादसे में तीन शिक्षकों के मौत की खबर सामने आई। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक कार में कुल 5 शिक्षक सवार थे।

Pauri Garhwal Car Accident, 2 People died

इसके बाद तीसरा हादसा टिहरी में हुआ। ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर कार के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल है। टिहरी आपदा प्रबंधन की ओर से मिली जानकारी के अनुसार एनएच 58 श्रीनगर ऋषिकेश मोटर मार्ग तपोवन के पास 1 आल्टो कार खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि कार में चार लोग सवार थे। दो लोगो की घटनास्थल पर मौत हो गई है। जबिक दो घायलों को 108 के माध्यम से एम्स अस्पताल ऋषिकेश ले जाया गया। कुल मिलाकर आज तीन हादसे हुए हैं और अब तक 19 लोगों के मारे की खबरें सामने आ चुकी हैं।