उत्तराखंड हल्द्वानीElephant ransacked petrol pump in Ramnagar

उत्तराखंड: अचानक पेट्रोल पंप में घुस आया हाथी, सूंड से तोड़ी दीवार..मचा हड़कंप

उत्तराखंड के हल्द्वानी मार्ग पर स्थित बालगढ़ पेट्रोल पंप पर बीते बुधवार की देर रात को तब कोहराम मच गया जब अचानक ही एक हाथी पेट्रोल पंप के अंदर घुस गया।

ramnagar petrol pump elephant: Elephant ransacked petrol pump in Ramnagar
Image: Elephant ransacked petrol pump in Ramnagar (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में आए दिन जंगली जानवरों के हमले की खबरें सुर्खियों में बनी रहती हैं। जंगली जानवर जंगल से निकलकर मानव इलाकों में पहुंचकर त्रासदी मचा रहे हैं। ऐसा ही कुछ नैनीताल के हल्द्वानी में देखने को मिला।

elephant enters in ramnagar petrol pump

उत्तराखंड के हल्द्वानी मार्ग पर स्थित बालगढ़ पेट्रोल पंप पर बीते बुधवार की देर रात को तब कोहराम मच गया जब अचानक ही एक हाथी पेट्रोल पंप के अंदर घुस गया। हाथी ने पहले तो पेट्रोल पंप की दीवार को तोड़ डाला और उसके बाद पेट्रोल पंप की मशीनों को तोड़ने का प्रयास करने लगा। वह तो कर्मचारियों के शोर मचाने पर हाथी जंगल की ओर वापस भाग गया नहीं तो बड़ा नुकसान हो जाता। दरअसल बीते गुरुवार को रामनगर वन प्रभाग के डीएफओ चंद्रशेखर जोशी ने जानकारी देते हुए बताया कि बैलगढ़ के पास हाल ही में एक नया पेट्रोल पंप बनाया गया है जहां पर बुधवार की देर रात को हाथी जंगल से निकलकर पहुंच गया और पेट्रोल पंप में पहुंचकर उसने वहां बनी दीवार को अपनी सूंड से तोड़ दिया। इसके बाद वह पंप की मशीनों को अपनी सूंड से हिलाने लगा जिसको देखकर कर्मचारियों ने शोर मचाया कर्मचारियों का शोरगुल सुनकर आसपास वन चौकी के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने शोर मचाकर हाथी को वहां से भगा दिया। बताया जा रहा है कई बार सड़क पर हाथी आ जाते हैं और ऐसे में रात के समय वाहन चालकों को भी सतर्क रहने की अपील की गई।