उत्तराखंड देहरादूनMayank Mishra of Uttarakhand took 7 wickets against Rajasthan

उत्तराखंड के मयंक की रणजी ट्रॉफी में गदर गेंदबाजी, एक ही मैच में झटके 7 विकेट

उत्तराखंड के Mayank Mishra की शानदार गेंदबाजी की बदौलत Uttarakhand Cricket टीम ने मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है।

Uttarakhand Mayank Mishra: Mayank Mishra of Uttarakhand took 7 wickets against Rajasthan
Image: Mayank Mishra of Uttarakhand took 7 wickets against Rajasthan (Source: Social Media)

देहरादून: इंग्लैंड में हुए काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले होनहार क्रिकेटर मयंक मिश्रा रणजी ट्रॉफी में भी छाए हुए हैं। उत्तराखंड के इस लाल का रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन जारी है।

Uttarakhand bowler Mayank Mishra

उत्तराखंड और राजस्थान के बीच चल रहे रणजी ट्रॉफी मुकाबले में मयंक मिश्रा ने गेंदबाजी में कमाल का प्रदर्शन किया। उनकी शानदार पारी की बदौलत उत्तराखंड की टीम ने मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। रणजी मुकाबले में उत्तराखंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 332 रन बनाए और जवाब में राजस्थान की टीम 129 रनों पर ही ढेर हो गई। इस तरह उत्तराखंड की टीम को 203 रनों की लीड मिल गई है। जिसमें उत्तराखंड के मयंक मिश्रा का शानदार योगदान रहा। वह अपनी गेंदबाजी से राजस्थान के खिलाड़ियों पर दबाव बनाने में कामयाब रहे। इस दौरान मयंक ने 7 विकेट झटके। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

मैच के दूसरे दिन उत्तराखंड के ऑल आउट होने के बाद राजस्थान के बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 69 रन जोड़े थे। इससे पहले कि ये साझेदारी खतरनाक होती मयंक मिश्रा ने कमाल कर दिया और देखते ही देखते चार विकेट झटके। तीसरे दिन भी मयंक ने राजस्थान के क्रिकेटरों को खूब परेशान किया और 3 विकेट हासिल किए। उत्तराखंड के लिए मयंक मिश्रा ने 7, जय ने एक और स्वप्निल सिंह ने 1 विकेट अपने नाम किया। मयंक की शानदार गेंदबाजी की बदौलत उत्तराखंड को विशाल बढ़त मिल गई है और अब उसके बल्लेबाजों की कोशिश होगी कि इस बढ़त का इस्तेमाल कर राजस्थान को एक विशाल लक्ष्य दिया जाए। शानदार गेंदबाजी से उत्तराखंड की टीम को बढ़त दिलाने वाले मयंक मिश्रा रुद्रपुर के रहने वाले हैं।