उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar Kankhal lover girlfriend marriage case

उत्तराखंड: गर्लफ्रेंड से शादी का वादा करने वाला प्रेमी शादीशुदा निकला..थाने में मचा बवाल

कनखल क्षेत्र के रहने वाले प्रेमी जोड़े की 26 फरवरी को शादी होने वाली थी, लेकिन लड़का दगाबाज निकला। उसने तीन दिन पहले ही किसी और से शादी कर ली।

Haridwar kankhal marriage news: Haridwar Kankhal lover girlfriend marriage case
Image: Haridwar Kankhal lover girlfriend marriage case (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में प्रेमी की बेवफाई से तिलमिलाई युवती ने थाने में जमकर हंगामा किया। युवती ने बताया कि प्रेमी ने उससे शादी का वादा किया था। साथ जीने-मरने की कसमें खाईं थीं। 26 फरवरी को दोनों का निकाह होना था, लेकिन युवक दगाबाज निकला। उसने 23 फरवरी को ही किसी और युवती से निकाह कर लिया। उधर, प्रेमिका को जैसे ही इस बात की खबर मिली वो सीधे थाने पहुंच गई और युवक के खिलाफ तहरीर दी। बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया, लेकिन उनके बीच समझौता नहीं हो सका। घटना कनखल थाना क्षेत्र की है। यहां पास के गांव में रहने वाले एक युवक-युवती का कुछ सालों से अफेयर चल रहा था। परिवार वालों की रजामंदी से 26 फरवरी को दोनों निकाह करने वाले थे, लेकिन युवक ने तीन दिन पहले किसी और युवती से निकाह कर लिया। प्रेमिका को जब युवक के निकाह करने की बात पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

गुस्से में प्रेमिका थाने पहुंची और हंगामा कर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़ी रही। तहरीर मिलने पर देर शाम पुलिस युवक के घर जा पहुंची और उसे पकड़कर थाने ले आई। थाने में दोनों पक्षों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। युवती के परिजनों ने कहा कि उन्होंने शादी की पूरी तैयारियां कर ली थीं, लेकिन लड़के ने तीन दिन पहले किसी और से शादी कर ली। उधर, मामला निपटाने के लिए लड़का 26 फरवरी को एक बार और निकाह करने के लिए तैयार हो गया, लेकिन देर रात तक लड़की नहीं मानी और हंगामा जारी रहा। पुलिस ने कहा कि मामला निपटाने की कोशिशें की जा रही हैं। दोनों पक्षों को थोड़ा समय दिया गया है। अगर थाने के बाहर मामला नहीं निपटा तो आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।