उत्तराखंड उधमसिंह नगरUdham Singh Nagar Jaspur Sonu Nishu Double Murder Case

उत्तराखंड: पत्नी को पति की आशिकी का पता चला, पति ने पत्नी और सास का गला काट दिया

डबल मर्डर केस के बाद यूएसनगर में मचा कोहराम, अवैध संबंध के चक्कर में युवक ने पत्नी और सास की बेरहमी से गला रेत कर की हत्या

Murder New: Udham Singh Nagar Jaspur Sonu Nishu Double Murder Case
Image: Udham Singh Nagar Jaspur Sonu Nishu Double Murder Case (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: जसपुर के मोहल्ला नत्था सिंह में डबल मर्डर से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है और सनसनी फैल गई है। बता दें कि एक युवक ने अपनी पत्नी और अपनी सास की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी।

Jaspur Sonu Nishu Double Murder Case

बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि आरोपी युवक का एक अन्य लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था और कुछ दिन पहले ही उसकी पत्नी ने आरोपी को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ा था। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है। काशीपुर के जसपुर मोहल्ला नत्था सिंह में आरोपी सोनू ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी निशु देवी और अपनी 55 वर्षीय सास जयंती देवी की पाटल से गला रेत कर हत्या कर दी जिसके बाद से ही आरोपी फरार बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

बताया जा रहा है कि आरोपी को 2 दिन पहले ही उसकी पत्नी ने किसी अन्य युवती के साथ रंगे हाथों पकड़ा था। मृतका की बहन पिंकी ने बताया कि सोनू का किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पहले ही निशु ने लड़की को सोनू के साथ घर में रंगे हाथों पकड़ा था जिसके बाद पति पत्नी के बीच में खूब विवाद हुआ और सोनू ने निशु के साथ जमकर मारपीट की। जब निशु पुलिस में उसकी रिपोर्ट कराने जा रही थी तब सोनू ने उसको रोक लिया और हाथ पैर जोड़कर माफी मांग ली। एक बार फिर से उसी युवती के साथ सोनू के पकड़े जाने के बाद निशु और उसकी मां सोनू की जासूसी करने लगे। जिसके बाद सोनू ने जबरदस्ती बीते रविवार को अपनी सास, अपनी पत्नी और अपनी बेटी को घर बुलाया और देर रात को उसने अपनी पत्नी और अपनी सास की धारदार हथियार से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद से ही आरोपी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की तलाशी में जुट गई है।