उत्तराखंड देहरादूनDehradun Barwala Lakshya Public School Bus Accident

देहरादून से दुखद खबर..पेड़ से टकराई स्कूल बस, छात्रा की मौत से मचा कोहराम..कई घायल

बाड़वाला स्थित Lakshya Public School की School Bus वन विभाग के चेकपोस्ट बैरियर के पास सामने से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर से पेड़ से टकरा गई।

Dehradun Barwala Lakshya Public School Bus Acciden: Dehradun Barwala Lakshya Public School Bus Accident
Image: Dehradun Barwala Lakshya Public School Bus Accident (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड से एक बुरी खबर आ रही है। अगर आप अपने बच्चों को स्कूल बस से स्कूल भेजते हैं, तो ये खबर आपके लिए है। ये दुखद खबर देहरादून के विकासनगर से आ रही है। यहां मां-पिता ने अपने बच्चों को तैयार कर स्कूल भेजा। लेकिन माता पिता को पता नहीं था कि उनके बच्चे को वो आज आखिरी बार स्कूल के लिए विदा कर रहा है। में सोमवार की सुबह को हुआ है। हादसे में दो बच्चों की मौत और कई बच्चों के घायल होने की सूचना है। पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है।

Dehradun Barwala Lakshya Public School Bus Accident

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह बाड़वाला स्थित लक्ष्य पब्लिक स्कूल की बस वन विभाग के चेकपोस्ट बैरियर के पास सामने से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर से पेड़ से टकरा गई। इस वजह से बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस बस में छात्र छात्राएं बैठे हुए थे। खबर है कि बस में सवार दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हें ग्रामीणों व पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बस के हादसे की चपेट में आने की आवाज सुनकर ग्रामीण वहां तक आए। बच्चों की चीख पुकार से भी घटनास्थल पर खासी भीड़ लग गई। फिलहाल राहत बचाव के काम किए जा रहे हैं।