उत्तराखंड उधमसिंह नगरDouble murder accused did not commit suicide in Jaspur

उत्तराखंड: पत्नी और सास की हत्या करने के बाद ट्रेन की पटरी पर लेटा पति, चीथड़ों में मिली लाश

आरोपी सोनू ने यूपी के गाजियाबाद में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. उत्तराखंड पुलिस सोनू का शव अपने कब्जे में लेने के लिए गाजियाबाद रवाना हो गई है

kaspur double murder: Double murder accused did not commit suicide in Jaspur
Image: Double murder accused did not commit suicide in Jaspur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उधमसिंह नगर जिले के जसपुर में दूसरी पत्नी और सास की हत्या करने वाले आरोपी सोनू ने यूपी के गाजियाबाद में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. उत्तराखंड पुलिस सोनू का शव अपने कब्जे में लेने के लिए गाजियाबाद रवाना हो गई है.चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

jaspur double murder

काशीपुर के जसपुर मोहल्ला नत्था सिंह में आरोपी सोनू ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी निशु देवी और अपनी 55 वर्षीय सास जयंती देवी की पाटल से गला रेत कर हत्या कर दी थी। जिसके बाद से ही आरोपी फरार बताया जा रहा था। आरोपी को 2 दिन पहले ही उसकी पत्नी ने किसी अन्य युवती के साथ रंगे हाथों पकड़ा था। मृतका की बहन पिंकी ने बताया कि सोनू का किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पहले ही निशु ने लड़की को सोनू के साथ घर में रंगे हाथों पकड़ा था जिसके बाद पति पत्नी के बीच में खूब विवाद हुआ और सोनू ने निशु के साथ जमकर मारपीट की। जब निशु पुलिस में उसकी रिपोर्ट कराने जा रही थी तब सोनू ने उसको रोक लिया और हाथ पैर जोड़कर माफी मांग ली। एक बार फिर से उसी युवती के साथ सोनू के पकड़े जाने के बाद निशु और उसकी मां सोनू की जासूसी करने लगे। जिसके बाद सोनू ने जबरदस्ती बीते रविवार को अपनी सास, अपनी पत्नी और अपनी बेटी को घर बुलाया और देर रात को उसने अपनी पत्नी और अपनी सास की धारदार हथियार से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद से ही आरोपी फरार बताया जा रहा था। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और आरोपी की तलाशी में जुट गई थी। अब खबर है कि आरोपी सोनू ने यूपी के गाजियाबाद में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।