उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालFight between doctors and landlord in Pauri Garhwal

गढ़वाल: यहां डॉक्टरों से हुई बुरी तरह मारपीट, पिटाई के विरोध में शुरू हुआ कार्य बहिष्कार

आरोप है कि अस्पताल में सेवाएं दे रहे कुछ डाक्टर्स शराब के नशे में धुत होकर हुडदंग मचा रहे थे। ऐसे में मकान मालिक ने उनकी पिटाई कर दी।

Pauri Garhwal doctors beating news: Fight between doctors and landlord in Pauri Garhwal
Image: Fight between doctors and landlord in Pauri Garhwal (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: जिला चिकित्सालय पौड़ी अब महन्त इंद्रेश देहरादून की ओर से (पीपीपी मोड़ में) संचालित किया जा रहा है। आरोप है कि अस्पताल में सेवाएं दे रहे कुछ डाक्टर्स शराब के नशे में धुत होकर हुडदंग मचा रहे थे। ऐसे में मकान मालिक ने उनकी पिटाई कर दी। मामला इस कदर बढ़ा की मामला अब कोतवाली पौड़ी जा पहुंचा है। पीजी गैस्ट में रह रहे जिला चिकित्सालय पौड़ी के डाक्टर्स का कहना है कि मकान मालिक द्वारा उनके साथ मारपीट की गई है, जिससे उन्हें गंभीर चोट आई। वही पीजी गैस्ट हाउस के मालिक ने आरोप लगाया है कि डाक्टर्स की टीम रोजाना देर रात शराब के नशे में चूर होकर जमकर हुडदंग मचाते हैं। आरोप हैं कि उन्हे काफी समझाया भी गया लेकिन डाक्टर्स की टीम नहीं मानी। आरोप ये भी है कि नशे में धुत डॉक्टर्स ने मकान मालिक की धर्मपत्नी का गला पकडकर उसे जान से मारने की कोशिश तक करने लगे। मकान मालिक का कहना हैकि आत्मरक्षा को देखते हुए उसने डाक्टर्स की टीम की धुनाई कर डाली। उन्होंने ये भी बताया कि सभी लोग पहले भी इस तरह की हरकतें कर चुके हैं, जिससे कि सभी लोग परेशान हैं। वहीं कोतवाल पौड़ी विनोद गुसाईं ने बताया कि मामला पंजीकृत कर लिया गया है, जिसमें विवेचना भी शुरू कर दी गयी है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उधर जिला अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ प्रशांत जैन ने जानकारी दी कि 28 फरवरी 2022 की रात कैलाश पीजी हॉस्टल के स्वामी गुंजन नेगी पुत्र मनवर सिंह नेगी, अंजलि नेगी, गुंजन नेगी के भाई मोंटी नेगी निवासी विकास मार्ग पौड़ी व 6-7 अन्य अज्ञात लोगों द्वारा डॉॅ राहुल सैनी व जिला अस्पताल पौड़ी के अन्य डॉक्टरों पर रॉड व धारधार हथियार से हमला किया गया। गुंजन नेगी विकास मार्ग रोड पर कैलाश पीजी के नाम से हॉस्टल संचालित करता है। पौड़ी अस्पताल में कार्यरत स्थानीय निवासियों ने जानकारी दी कि गुंजन नेगी के भाई मोंटी नेगी का पौड़ी बाजार में होटल मानसरोवर है। मोंटी नेगी पूर्व में भी मारपीट व गुंडागर्दी के मामलों में संलिप्त रहा है। नेगी परिवार की छवि बाजारवासियों के बीच अच्छी नहीं है। घटना की रात गुंजन नेगी, मोंटी नेगी व अन्य ने जिला अस्पताल पौड़ी के डॉक्टरों पर जानलेवा हमला किया। डॉ राहुल के सिर पर गम्भीर चोटें आई हैं। जिला अस्पताल की शिकायत पर कोतवाली पौड़ी में अभियोग पंजीकृत किया गया।

ये भी पढ़ें: