उत्तराखंड हल्द्वानीShadab and Muskaan stole car in Haldwani

उत्तराखंड: लव मैरिज के बाद घर से निकाले गए शादाब-मुस्कान, पेट पालने के लिए बने कार चोर

युवक-युवती ने लव मैरिज की थी, अब प्यार से पेट तो भरता नहीं। ऐसे में दोनों चोरी करके रोटी का इंतजाम करने लगे।

Haldwani Shadab Muskan News: Shadab and Muskaan stole car in Haldwani
Image: Shadab and Muskaan stole car in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: कहते हैं प्यार लोगों की जिंदगी बदल देता है। उन्हें सही रास्ते पर लाकर जीवन का नया मकसद देता है, लेकिन हल्द्वानी में प्यार की खुमारी में डूबे पति-पत्नी चोर बन गए। इन दोनों ने लव मैरिज की थी, अब प्यार से पेट तो भरता नहीं। ऐसे में दोनों चोरी करके रोटी का इंतजाम करने लगे। फिलहाल दोनों पुलिस की गिरफ्त में हैं।

Haldwani Shadab Muskan car chor

मामला गौलापार क्षेत्र का है। जहां पुलिस ने कार चोरी के मामले में शादाब अली और उसकी पत्नी मुस्कान को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी मुरादाबाद के रहने वाले हैं। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की कार भी बरामद की है। मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि बीते दिनों अल्मोड़ा की रहने वाली मनीषा बिष्ट की कार चोरी हो गई थी। मनीषा ने बताया कि उनकी कार बृज विहार कॉलोनी स्थित किराए के मकान के बाहर खड़ी थी, जिसे किसी ने चोरी कर लिया।

ये भी पढ़ें:

कार की तलाश में पुलिस ने तमाम सीसीटीवी कैमरे खंगाले। वहां से मिले सुराग के आधार पर पुलिस टीम ने गौलापार क्षेत्र से आरोपी शादाब अली और उसकी पत्नी मुस्कान को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शादाब चोरगलिया रोड के पास अपने पिता की दूध की डेयरी में काम करता था। उसने इंदिरानगर में रहने वाली मुस्कान से प्रेम विवाह किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शादी के बाद परिजनों ने उसे बेदखल कर दिया। जिसके बाद शादाब और मुस्कान आर्थिक तंगी से जूझने लगे तो उन्होंने पैसा कमाने के लालच में चोरियां करनी शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने कार भी चोरी की लेकिन धर लिए गए। बहरहाल गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। मामले की जांच जारी है।