उत्तराखंड हल्द्वानीHaldwani to Delhi Non Stop Volvo Bus

देहरादून के बाद हल्द्वानी से दिल्ली के लिए नॉनस्टॉप वॉल्वो, 3 घंटे का वक्त बचेगा..जानिए डीटेल

6 मार्च से हल्द्वानी से दिल्ली के लिए रोडवेज की 3 नॉन स्टॉप वाल्वो बसें चलेंगी। 8 घंटे की जगह 5 घंटे में आप पहुंच जाएंगे

Roadways Volvo Buse: Haldwani to Delhi Non Stop Volvo Bus
Image: Haldwani to Delhi Non Stop Volvo Bus (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड से दिल्ली जाने वालों के लिए अच्छी खबर है। ये बात तो आप जानते ही होंगे कि देहरादून से दिल्ली के नॉनस्टॉप बस सर्विस शुरू हो चुकी है और लोग इसका भरपूर फायदा भी उठा रहे हैं। कम वक्त में लोग दिल्ली पहुंच रहे हैं और किराया भी सामान्य वॉल्वो बसों जैसा ही है।

Haldwani to Delhi Nonstop Volvo Bus

अब रविवार यानी 6 मार्च से हल्द्वानी से दिल्ली के लिए रोडवेज की 3 नॉन स्टॉप वाल्वो बसें चलेंगी। हल्द्वानी से दिल्ली तक के सफर में ये बसें सिर्फ रुद्रपुर में सवारी उतारने के लिए रुकेंगी। दरअसल बीते दिनों परिवहन निगम के महाप्रबंधक दीपक जैन ने हल्द्वानी बस स्टेशन का निरीक्षण किया था। उन्होंने अफसरों से कहा कि देहरादून से दिल्ली वाली रोडवेज की नॉन स्टॉप वॉल्वो बसें यात्रियों को खूब पसंद आ रही हैं। ऐसे में हल्द्वानी से भी इस तरह की सेवा शुरू होगी।

Haldwani Delhi Nonstop Volvo details

तय हुआ कि हल्द्वानी बस स्टेशन से भी नॉन स्टॉप वॉल्वो बसें चलाई जाएंगी। 6 मार्च से इन बसों का संचालन होगा। संचालित की जाएंगी। दिनभर में अलग-अलग समय पर 3 बसों का संचालन किया जाएगा। नॉन स्टॉप वॉल्वो बस में हल्द्वानी से दिल्ली और दिल्ली से हल्द्वानी का सफर सिर्फ साढ़े 5 घंटे में पूरा होगा। अब तक इस रूट पर 8 घंटे का समय लगता रहा है। नॉन स्टॉप वाल्वो बसें किसी शहर के अंदर से नहीं जाएंगी। ये बसें बाईपास से गुजरेंगी। राहत की बात ये है कि यात्रियों को इसके लिए वॉल्वो की सामान्य बसों के बराबर ही किराया देना होगा।