उत्तराखंड बागेश्वरRama Goswami ate poison with daughter in Bageshwar

उत्तराखंड: पति से झगड़े के बाद मां ने 11 महीने की बेटी के साथ खाया जहर, मासूम की मौत

बागेश्वर में पति से झगड़े के बाद एक महिला ने अपनी 11 माह की मासूम बच्ची के साथ जहर गटक लिया है।

Bageshwar Rama Goswami: Rama Goswami ate poison with daughter in Bageshwar
Image: Rama Goswami ate poison with daughter in Bageshwar (Source: Social Media)

बागेश्वर: बागेश्वर से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां पर एक महिला ने पति से झगड़े के बाद कुछ ऐसा किया जिसको सुनकर आप भी चौंक उठेंगे। पति से झगड़े के बाद एक महिला ने अपनी 11 माह की मासूम बच्ची के साथ जहर गटक लिया है। महिला और उसकी बच्चे के जहर गटकने के बाद आनन-फानन में उनके परिजन दोनों को सीएचसी बैजनाथ ले गए जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया, जबकि महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। चलिए आपको पूरी घटना की संक्षिप्त से जानकारी देते हैं।

Rama Goswami ate poison with daughter

मामला बागेश्वर के थाना बैजनाथ के कोठूं रामपुर का है। यहां के निवासी सूरज नाथ की पत्नी रमा गोस्वामी का बीते रविवार दोपहर को अपने पति से झगड़ा हुआ था।

ये भी पढ़ें:

झगड़े के बाद रमा गोस्वामी ने अपनी 11 माह की बच्ची प्राची को विषाक्त पदार्थ खिला दिया और खुद भी जहर खा लिया। जब वह कमरे में उल्टियां करने लगी तो परिजनों को उसके जहर खाने की जानकारी हुई। उन्होंने अन्य ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। आनन-फानन में ग्रामीण महिला और बच्ची को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ पहुंचे जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया, जबकि महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसका इलाज चल रहा है। चिकित्सालय की सूचना पर बैजनाथ थानाध्यक्ष कैलाश बिष्ट और अन्य पुलिस अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ बैजनाथ पहुंचे और बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया है। थानाध्यक्ष कैलाश बिष्ट ने बताया कि महिला की हालत अभी नाजुक है। उसका सीएचसी बैजनाथ में उपचार चल रहा है।