उत्तराखंड पिथौरागढ़Murder Threat to Dharchula MLA Harish Dhami

उत्तराखंड: चुनाव रिजल्ट आते ही कांग्रेस विधायक को जान से मारने की धमकी

चुनाव रिजल्ट आने के तुरंत बाद कांग्रेस विधायक हरीश धामी को जान से मारने की धमकी मिली है। देखिए उनका पत्र

Harish Dhami Murder Threats: Murder Threat to Dharchula MLA Harish Dhami
Image: Murder Threat to Dharchula MLA Harish Dhami (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: उत्तराखंड से एक बड़ी खबर आ रही है। चुनाव रिजल्ट आने के तुरंत बाद कांग्रेस विधायक हरीश धामी को जान से मारने की धमकी मिली है।

Murder Threat to Dharchula MLA Harish Dhami

जी हां धारचूला से कांग्रेस विधायक हरीश धामी को जान से मारने की धमकी दी गई है। विधायक धामी ने एक महिला क्षेत्र पंचायत सदस्य के पति पर आरोप लगाया है। उन्होंन पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड अशोक कुमार के नाम भी एक पत्र लिखा है। विधायक हरीश धामी ने इस पत्र में लिखा है कि ‘‘आपके संज्ञान में लाना चाहता हूं कि दिनांक 12 मार्च को सुबह 9:34 पर फोन नंबर 08126312129 से मुझे फोन आया और मुझे कहा गया कि अगर तुम धारचूला और बलुवाकोट की ओर आए तो तुम्हें जान से मार दूंगा और 6 माह में पुनः उपचुनाव करवा दूंगा। तुम जीत गए कोई बात नहीं लेकिन मैं तुम्हें जान से मार कर तुरंत उपचुनाव करवा लूंगा।’’ आगे पढ़िए

  • Murder Threat to Dharchula MLA Harish Dhami

    Murder Threat to Dharchula MLA Harish Dhami
    1/ 1

    उन्होंने पत्र में आगे लिखा है कि ‘‘मेरे मोबाइल पर व्हाट्सएप के माध्यम से वीडियो डाली गई। मेरे द्वारा तत्काल फोन काट कर तत्काल उक्त का वीडियो एवं मोबाइल नंबर एसपी पिथौरागढ़ को भेजा गया। लेकिन मैं चाहता हूं कि प्रशासन तत्काल उक्त वीडियो को देखें और उक्त नंबर को ट्रेस कर इस व्यक्ति को गिरफ्तार करें।’’ विधायक हरीश धामी का यह खत वायरल हो रहा है अब देखना है कि पुलिस इस पर क्या कार्यवाही करती है।