उत्तराखंड देहरादूनKishore Upadhyay offered tea to the chaiwala

देहरादून का दयाशंकर टी स्टॉल, यहां जीते हुए विधायक ने चाय बनाकर चायवाले को पिला दी

बीजेपी कार्यालय पहुंचने के बाद विधायक किशोर उपाध्याय ने dayashankar tea stall गए। उन्होंने खुद चाय बनाकर दयाशंकर को पिलाई।

dayashankar tea stall dehradun: Kishore Upadhyay offered tea to the chaiwala
Image: Kishore Upadhyay offered tea to the chaiwala (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में दोबारा सत्ता में आने का इतिहास रचने वाली बीजेपी और पार्टी के नए नवेले विधायक जोश से लबरेज नजर आ रहे हैं। जीतने वाले विधायकों की खुशी छिपाए नहीं छिप रही। विधायक आम जनता पर खूब लाड़ लुटाते दिख रहे हैं।

dayashankar tea stall dehradun

ऐसी ही एक तस्वीर देहरादून में देखने को मिली है। जहां प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में पहुंचे किशोर उपाध्याय अपनी जीत से इतने खुश थे कि उन्होंने कार्यालय के मुख्य गेट पर चाय वाले को ही चाय बनाकर पिला दी। प्रदेश बीजेपी कार्यालय में पार्टी के नए विधायकों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया जा रहा है। बीजेपी मुख्यालय पहुंचे किशोर उपाध्याय का भी सभी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान किशोर उपाध्याय ने कार्यालय के मुख्य गेट पर चाय की दुकान चलाने वाले दयाशंकर से भी मुलाकात की। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

किशोर दुकान पर पहुंचे और दयाशंकर का हालचाल पूछा। इसके बाद किशोर उपाध्याय ने खुद चाय बनाकर दयाशंकर को पिलाई। विधायक से मिले इस अपनेपन से दयाशंकर भी गदगद नजर आए और उन्होंने किशोर उपाध्याय के प्रति आभार जताया। चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए किशोर उपाध्याय ने टिहरी से जीत हासिल की है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह जन्म भर के लिए बीजेपी के आभारी हैं। उनके रूप में पार्टी ने एक नए व्यक्ति को सहजता से स्वीकारा और सहयोग ही नहीं आशीर्वाद भी दिया। चुनाव में उनके अलावा सात अन्य प्रत्याशी भी मैदान में थे। विरोधियों ने भी उन्हें रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। अब वो बीजेपी में हैं। उनके भविष्य को लेकर पार्टी जो भी निर्णय लेगी, वह उसे सहर्ष स्वीकार करेंगे।