उत्तराखंड पौड़ी गढ़वाल97 lakh salary package to Karthikeya student of Ghurdauri Engineering College

गढ़वाल: घुड़दौड़ी कॉलेज के छात्र कार्तिकेय को बधाई, अमेजन ने दिया 97 लाख का सैलरी पैकेज

पौड़ी Ghurdauri Engineering College के छात्र Karthikeya Ranjan को अंतरराष्ट्रीय कंपनी Amazon वेब सर्विसिंग ने 97 lakh salary package दिया है।

Ghurdauri College Karthikeya Ranjan: 97 lakh salary package to Karthikeya student of Ghurdauri Engineering College
Image: 97 lakh salary package to Karthikeya student of Ghurdauri Engineering College (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड से शिक्षा पाकर होनहार अपनी काबिलियत के दम पर बड़े-बड़े संस्थानों में जॉब पा रहे हैं। इस बीच एक अच्छी खबर पौड़ी गढ़वाल से आई है। यहां इंजीनियरिंग कॉलेज घुड़दौड़ी के छात्रों को बड़ी कंपनियों ने शानदार पैकेज ऑफर किया है।

Karthikeya Ranjan got 97 Lakh Salary package

इन छात्रों में कार्तिकेय रंजन भी शामिल हैं। उन्हें अंतरराष्ट्रीय कंपनी अमेजन वेब सर्विसिंग ने 97 लाख का पैकेज दिया है। कार्तिकेय को 97 लाख का पैकेज मिलना वाकई बड़ी उपलब्धि है। कार्तिकेय रंजन जीबी पंत अभियांत्रिकी एवं प्रोद्योगिकी संस्थान घुड़दौड़ी से बीटेक कर रहे हैं। वो बीटेक इलेक्ट्रॉनिक्स एवं कम्यूनिकेशन के 8वें समेस्टर के छात्र हैं। कार्तिकेय के पिता एक प्राइवेट कंपनी में बतौर लेखाकार कार्यरत हैं, जबकि माता गृहणी है। कार्तिकेय मूलरूप से गाजियाबाद के रहने वाले हैं। हेड ऑफ डिपार्टमेंट पुष्कर सिंह ने बताया कि कार्तिकेय रंजन को विप्रो, ग्लोबल लॉजिक और वन प्लस कंपनियों से भी ऑफर मिला था, लेकिन वार्षिक पैकेज और वैश्विक कंपनी के स्टेट‌स के अनुसार उन्होंने अमेजन वेब सर्विसिंग का चयन किया।

ये भी पढ़ें:

कार्तिकेय ने अपनी सफलता से जिले के साथ-साथ पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है। घुड़दौड़ी इंजीनियरिंग कॉलेज से निकले छात्र बड़ी उपलब्धियां हासिल कर रहे हैं। संस्थान के निदेशक प्रो. वाई सिंह, हेड ईसीईडी एवं डीन एकेडमिक प्रो. एके गौतम ने बताया कि कार्तिकेय रंजन को दो मल्टीनेशनल कंपनियों से शानदार पैकेज मिला है। वहीं, दो-दो मल्टीनेशनल कंपनियों में इस पैकेज को प्राप्त करने के मामले में घुड़दौड़ी ने पूरे प्रदेश में पहला स्थान प्राप्त किया है। कार्तिकेय की सफलता से परिवार और कॉलेज में जश्न का माहौल है। Karthikeya Ranjan को बधाई देने वालों का तांता लगा है। प्रतिस्पर्धा के इस दौर में उत्तराखंड के कॉलेजों से निकले छात्र बहुराष्ट्रीय कंपनियों में सेवाएं दे रहे हैं, जो कि प्रदेश के लिए अच्छा संकेत है।