उत्तराखंड ऋषिकेशWoman cheated in the name of marriage in Rishikesh Virbhadra

उत्तराखंड: 6 बेटियों की मां ने पति से तंग आकर दूसरे का दामन थामा, वहां भी हुई बेइज्जती

6 बेटियों की मां को पहले पति ने सताया, फिर अन्य युवक ने शादी का झांसा देकर 5 साल तक किया शारीरिक शोषण, अब युवक ने भी महिला को घर से निकाला

female misbehavior rishikesh: Woman cheated in the name of marriage in Rishikesh Virbhadra
Image: Woman cheated in the name of marriage in Rishikesh Virbhadra (Source: Social Media)

ऋषिकेश: उत्तराखंड से एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है। यहां पर एक महिला को एक युवक ने 5 साल तक शारीरिक रूप से इस्तेमाल करने के बाद उसकी छह बेटियों के साथ घर से निकाल दिया है। आरोपी युवक महिला को शादी का झांसा देता रहा और उसका दुष्कर्म करता रहा। जब महिला ने आरोपी के ऊपर शादी का दबाव बनाया तो उसने क्रूरता और बर्बरता से महिला को उसके छह बेटियों के साथ घर से निकाल दिया। अब महिला के पास रहने का कोई ठिकाना नहीं है। महिला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर यह पूरा मामला क्या है। दरअसल ऋषिकेश में वीरभद्र रोड पर स्थित गोपेश्वर के एक महिला ने एम्स पुलिस में तहरीर देते हुए कहा कि 5 साल पहले उसने अपने शराबी पति को छोड़ दिया था। उसका पति उसको आए दिन मारता था और उसके बच्चों के साथ भी बुरा व्यवहार करता था। इसी वजह से महिला ने अपने पति को छोड़ दिया और उसके बाद वह वीरभद्र रोड निवासी युवक के संपर्क में आई।

ये भी पढ़ें:

युवक ने उसकी दो बेटियों को कानूनी तौर पर गोद ले लिया और उसे अपने साथ रहने के लिए राजी कर लिया। युवक उसे जल्द ही शादी करने के बाद कह कर उसके साथ आए दिन शारीरिक संबंध बनाने लगा और शादी की बात टालता रहा। 5 साल तक पीड़िता अपनी बेटियों के साथ युवक के घर पर बिना शादी के रह रही थी और वह उसको शादी करने के लिए बोल रही थी मगर युवक किसी ना किसी बहाने से शादी की बात को टाल रहा था। जब महिला ने युवक पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने उसकी छह बेटियों के साथ उस को घर से बाहर निकाल दिया और ताला लगा कर खुद भी घर से फरार हो गया। महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की मांग भी की है। एम्स पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि मामला पुलिस के संज्ञान में आ चुका है और महिला की तहरीर मिली है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करेगी। पूरी जांच पड़ताल के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।