उत्तराखंड टिहरी गढ़वालDeepak Singh of Tehri Garhwal missing since February 20

गढ़वाल से नौकरी ढूंढने दिल्ली-NCR गया था दीपक, 20 फरवरी से है लापता..ढूंढने में मदद करें

Tehri Garhwal का रहने वाला Deepak Singh रोजगार की तलाश में गाजियाबाद आया था। बीते 20 फरवरी से दीपक Missing है। उससे संपर्क नहीं हो पा रहा है।

Tehri Garhwal Deepak Singh Missing News: Deepak Singh of Tehri Garhwal missing since February 20
Image: Deepak Singh of Tehri Garhwal missing since February 20 (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: जब अपने बिना बताए अचानक कहीं लापता हो जाते हैं तो परिजनों पर जो बीतती है उस दर्द को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। टिहरी गढ़वाल का रहने वाले एक परिवार भी इस वक्त ऐसे ही दर्द का सामना कर रहा है.

Tehri Garhwal Deepak Singh Missing News

इस परिवार का बेटा 20 फरवरी से लापता है। परिजन थाने के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन युवक के बारे में अब तक पता नहीं चल सका। युवक का नाम दीपक सिंह है। 26 साल का दीपक मूल रूप से टिहरी गढ़वाल के थत्यूड़ क्षेत्र का रहने वाला है। दीपक के भाई अजय सिंह ने बताया कि दीपक गाजियाबाद स्थित मिराज मार्बल्स प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी में खाना बनाने का काम करता था। 20 फरवरी को दीपक ड्यूटी करने के बाद कंपनी से निकल कर चला गया था, लेकिन वह ना तो घर पहुंचा और ना ही अब तक उससे कोई संपर्क ही हो पाया है। दीपक के लापता होने के बाद परिजन बेहद परेशान हैं। परिजनों ने अपने स्तर पर उसकी जगह-जगह तलाश की, लेकिन उसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका। दीपक का परिवार डांडा की वेली गांव में रहता है। परिजन दीपक की सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। पुलिस थाने के चक्कर काट रहे हैं। बहरहाल गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। दीपक की तलाश जारी है। हमारी आपसे अपील है कि दीपक को ढूंढने में मदद करें, ताकि एक परिवार को उसकी खुशियां वापस मिल सकें। इस खबर को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें, ताकि लापता दीपक के बारे में जानकारी मिल सके।