उत्तराखंड रुड़कीBoyfriend killed girlfriend body in suitcase Roorkee

उत्तराखंड: गर्लफ्रेंड ने 'ना' कहा, बॉयफ्रेंड ने बेरहमी से मारकर सूटकेस में डाली लाश

रमसा ने परिवार के खिलाफ जाकर शादी करने से इनकार कर दिया था। इसलिए प्रेमी ने रमसा की हत्या कर दी। पढ़िए roorkee suitcase dead body case

roorkee suitcase dead body case: Boyfriend killed girlfriend body in suitcase Roorkee
Image: Boyfriend killed girlfriend body in suitcase Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: हमारे समाज में आज भी लड़कों को लड़की की ‘ना’ का, उसकी असहमति का सम्मान करना नहीं सिखाया जाता। जिसका नतीजा यह होता है कि कई बार लड़की को अपनी अनिच्छा जाहिर करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ती है।

roorkee suitcase dead body case

रुड़की की रहने वाली 22 साल की रमसा अंसारी के साथ भी यही हुआ। जन्मदिन के दिन ही रमसा के प्रेमी गुलबेज ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी लाश को एक सूटकेस में पैक कर ले जाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन पकड़ा गया। पूछताछ में गुलबेज ने बताया कि वह रमसा से शादी करना चाहता था, लेकिन उसके परिवार वाले नहीं माने। रमसा ने भी परिवार के खिलाफ जाकर शादी करने से इनकार कर दिया था। यही बात गुलबेज को खल गई। गुरुवार शाम को उसने कलियर के एक गेस्ट हाउस में कमरा लिया।

ये भी पढ़ें:

इसी दिन रमसा का बर्थडे भी था। गुलबेज मर्डर की पूरी प्लानिंग करके होटल आया था। वह अपने साथ एक सूटकेस भी लाया था। बर्थडे सेलिब्रेशन के बहाने गुलबेज रमसा को अपने साथ लेकर होटल के कमरे में गया। वहां केक काटने के बाद तकिये से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। रमसा अंसारी सिर्फ 22 साल की थी। वो भगवानपुर के एक कॉलेज से बीकॉम कर रही थी। रमसा और गुलबेज के बीच 8 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन रमसा ने परिवार के खिलाफ जाकर शादी से इनकार कर दिया था। जिसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि जिस दिन बेटी ने जन्म लिया था, वही उसका आखिरी दिन बन गया। बहरहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।