उत्तराखंड देहरादूनex girlfriend murdered old boyfriend along with new boyfriend in dehradun

देहरादून की कातिल Ex गर्लफ्रेंड: New बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर Ex बॉयफ्रेंड को मार डाला

किशोरी का कहना है कि पूर्व प्रेमी नरेंद्र फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया के जरिए उसे बदनाम कर रहा था।

Dehradun Dalanwala Boyfriend Murder Case: ex girlfriend murdered old boyfriend along with new boyfriend in dehradun
Image: ex girlfriend murdered old boyfriend along with new boyfriend in dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून…वो शहर जो अपनी खूबसूरत वादियों के साथ-साथ एजुकेशन हब के रूप में भी मशहूर है। देश-दुनिया के लोग अपने बच्चों को यहां पढ़ने भेजते हैं, लेकिन यहां के कम उम्र के किशोर ऐसे-ऐसे खौफनाक अपराधों को अंजाम दे रहे हैं, कि सोचकर ही डर लगता है।

Dehradun Dalanwala Girlfriend Boyfriend Murder Case

बीते दिनों यहां डालनवाला क्षेत्र में एक किशोरी ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर पुराने प्रेमी की हत्या कर दी। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद किशोरी अपने नए प्रेमी संग फरार हो गई थी। फिलहाल दोनों पुलिस की गिरफ्त में हैं। मरने वाले युवक का नाम नरेंद्र उर्फ बंटी था। वो पुताई का काम करता था। नरेंद्र 16 मार्च से लापता था। जबकि किशोरी की भी 20 मार्च को डालनवाला में गुमशुदगी दर्ज की गई थी। पुराने प्रेमी को ठिकाने लगाने के बाद किशोरी अपने प्रेमी के साथ दिल्ली और आसाम में रहने लगी। रविवार को जब वह वापस आई तो अपनी बहन को सारी कहानी बता दी। जिसके बाद पुलिस ने शव बरामद कर किशोरी को पकड़कर हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को दोनों को अदालत में पेश किया जाएगा। रायपुर पुलिस के मुताबिक 20 मार्च को 17 साल की किशोरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

जांच में पता चला कि किशोरी का आकाश नाम के युवक से अफेयर चल रहा था। पुलिस आकाश से मिलने पहुंची तो पता चला कि वो भी 20 मार्च से लापता है। इस बीच रविवार को किशोरी घर लौट आई और अपनी बहन को बताया कि उसने आकाश के साथ मिलकर नरेंद्र उर्फ बंटी निवासी डालनवाला की हत्या कर दी है। बाद में पुलिस ने आकाश और किशोरी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान किशोरी ने बताया कि उसके और नरेंद्र उर्फ बंटी के बीच 4 साल तक अफेयर चला, लेकिन जनवरी में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद किशोरी फेसबुक पर मिले आकाश के करीब आ गई। किशोरी का कहना है कि पूर्व प्रेमी नरेंद्र फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया के जरिए उसे बदनाम कर रहा था। इसी बदनामी का बदला लेने के लिए उसने और आकाश ने 16 मार्च को बेल्ट से गला घोंटकर नरेंद्र की हत्या कर दी। इसके बाद शव को आमवाला तरला के जंगल में गड्ढे में दबा दिया। बाद में दोनों आरोपी बस से हरिद्वार फिर दिल्ली और आसाम चले गए थे। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। पुलिस उन्हें कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।