उत्तराखंड देहरादूनMurder of retired officer Surendra Jaiswal in Dehradun Karanpur

देहरादून में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, दिन दहाड़े रिटायर्ड अफसर की हत्या

Dehradun के Karanpur में दिनदहाड़े एक रिटायर्ड ऑफिसर की हत्या कर दी गई है। retired officer की पहचान Surendra Jaiswal के रूप में हुई है।

Dehradun Karanpur Surendra Jaiswal Murder: Murder of retired officer Surendra Jaiswal in Dehradun Karanpur
Image: Murder of retired officer Surendra Jaiswal in Dehradun Karanpur (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में बीता शनिवार भारी दिन साबित हुआ। यहां पर बीते शनिवार को डबल मर्डर केस से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा रहा।

Dehradun Karanpur Surendra Jaiswal Murder

बता दें कि देहरादून के करनपुर इलाके में दिनदहाड़े एक रिटायर्ड फॉरेस्ट ऑफिसर की हत्या से दहशत का माहौल पसर गया है तो वहीं दूसरी तरफ कैंट थाना क्षेत्र में गाड़ी के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से भी सनसनी मच गई है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल करनी शुरू कर दी है। पहला हत्या का केस डालनवाला क्षेत्र के अंतर्गत करनपुर का है। यहां पर दिनदहाड़े एक रिटायर्ड ऑफिसर की हत्या कर दी गई है। रिटायर्ड ऑफिसर की पहचान सुरेंद्र जायसवाल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि किसी ने उनकी हत्या कर दी। ऐसा माना जा रहा है कि उनकी हत्या गला दबाकर हुई है। उनके गले पर भी गहरे निशान पड़े हुए थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही परिस्थितियां साफ पाएंगी। दूसरा मामला कैंट थाना क्षेत्र के अंदर फुआरा चौक के पास का बताया जा रहा है। यहां पर एक गाड़ी के अंदर व्यक्ति का शव मिला। शव की शिनाख्त रणजीत उम्र 55 के रूप में गाड़ी। पुलिस ने दोनों को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है और मौत के कारणों की जांच की जा रही है .