उत्तराखंड हल्द्वानीVideo of Leopard in Haldwani Haripur Kunwar Singh village

उत्तराखंड: गुलदार को ढूंढ रहे थे लोग, अचानक सामने आया गुलदार..जान बचाकर भागे लोग..देखिए

Haldwani के Haripur Kunwar Singh village में Leopard का Video सामने आया है, ये वास्तव में हैरान कर देने वाला है ..आप भी देखिए (वीडियो साभार-न्यूज हाईट)

haldwani leopard video: Video of Leopard in Haldwani Haripur Kunwar Singh village
Image: Video of Leopard in Haldwani Haripur Kunwar Singh village (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक बड़ी खबर सामने आई है। आप जानते ही होंगे कि उत्तराखंड में इन दिनों गुलदार का खौफ हर जगह व्याप्त है। हल्द्वानी के ग्रामीण क्षेत्र में लगातार गुलदार का आतंक बढ़ता जा रहा है। यहां लोग गुलदार की तलाश में लगे थे।

Video of Leopard in Haldwani

आज भी हरिपुर कुँवर सिंह गांव के लोग गुलदार को तलाश रहे थे कि अचानक खेतों की तरफ से गुलदार आ गया। गुलदार न मौके पर लोगों पर हमला भी किया, जिस से तीन लोग घायल हो गए। सूचना के बाद पूरे गांव में और उसके आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। एक बार फिर से सभी लोग गुलदार की धरपकड़ में लग गए हैं। खेतों में जेसीबी मशीन तक लगा दी लेकिन गुलदार हत्थे नहीं आया। हम आपको ये वीडियो भी दिखा रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि गुलदार सड़क पार कर रहा है और लोग उसे देख कर भाग रहे हैं। यहां कुछ दिन पहले छडायल नायबाद में गुलदार ने एक घर में कुत्ते को मार दिया था, ऐसे में गुलदार अब पंचायत घर की तरफ देखा गया है। लोगों ने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग की है। देखिए वीडियो (वीडियो साभार-न्यूज हाईट)

सब्सक्राइब करें: