उत्तराखंड देहरादूनNTPC Recruitment for 55 Executive Posts

रोजगार समाचार: NTPC में नौकरी पाने का शानदार मौका, 90 हजार तक मिलेगी सैलरी

NTPC में Executive Posts के 55 पदों पर Recruitment निकली है। आवेदन की लास्ट डेट 8 अप्रैल है, जल्द से जल्द आवेदन करें।

NTPC recruitment 2022: NTPC Recruitment for 55 Executive Posts
Image: NTPC Recruitment for 55 Executive Posts (Source: Social Media)

देहरादून: नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव पदों के लिए आवेदन मांगें है। अगर आप भी एनटीपीसी में जॉब हासिल करना चाहते हैं, तो इस मौके को हाथ से जाने न दें। कुल कितने पदों पर वैकेंसी निकली है और आवेदन कैसे करना है। ये सारी जानकारी पाने के लिए राज्य समीक्षा के साथ जुड़े रहें। इस भर्ती अभियान के तहत एग्जीक्यूटिव के 55 पदों को भरा जाएगा। जिसमें एक्‍जीक्‍यूटिव (कंबाइंड साइकल पावर प्लांट) के 50 पद, एग्‍जीक्‍यूटिव (ऑपरेशन्स- पावर ट्रेंडिंग) के 4 पद और एग्‍जीक्‍यूटिव (बिजनेस डेवलपमेंट पावर ट्रेडिंग) के 1 पद पर भर्ती होनी है। भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन प्रक्रिया 25 मार्च से शुरू हो गई है। लास्ट डेट 8 अप्रैल 2022 निर्धारित है।

ntpc executive post recruitment qualification

शैक्षिक योग्यता भी जान लें। एक्‍जीक्‍यूटिव (कंबाइंड साइकिल पावर प्लांट) के पदों के लिए आवेदक का कम से कम 60 फीसदी अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स या इंस्ट्रूमेंटेशन इंजीनियरिंग में डिग्री के साथ ही कम से कम दो साल का कार्यानुभव होना जरूरी है। इसी तरह एक्जीक्यूटिव ऑपरेशंस पावर ट्रेंडिंग के पदों के लिए उम्मीदवारों के पास 60 फीसदी अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग की डिग्री और प्रासंगिक क्षेत्रों में तीन साल के कार्य का अनुभव मांगा गया है। एग्‍जीक्‍यूटिव (बिजनेस डेवलपमेंट पावर ट्रेडिंग) के लिए अभ्यर्थी का 60 फीसदी अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल करना जरूरी है। 3 साल का एक्सपीरियंस भी होना चाहिए।

ntpc executive post recruitment age limit

इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए आयु सीमा 35 वर्ष है। चयनित उम्मीदवारों को 90,000 रुपये प्रति माह वेतन प्रदान किया जाएगा।

ntpc executive post recruitment how to apply

इच्छुक अभ्यर्थी एनटीपीसी की आधिकार‍िक वेबसाइट http://www.ntpc.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यहां आपको करियर पेज पर क्लिक करने के बाद भर्ती से जुड़ी हर डिटेल मिलेगी। आवेदन की लास्ट डेट नजदीक है, इसलिए देरी न करें। जल्द से जल्द आवेदन करें।