उत्तराखंड देहरादूनVicky Kaushal Tripti Dimri film shooting in Mussoorie

आजकल मसूरी में हैं फिल्म स्टार विक्की कौशल, रुद्रप्रयाग की तृप्ति डिमरी के साथ कर रहे हैं फिल्म

फिल्म में अभिनेता Vicky Kaushal के साथ उत्तराखंड की बेटी Tripti Dimri मुख्य किरदार में नजर आएंगी। विक्की कौशल Mussoorie पहुंच चुके हैं।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
Vicky Kaushal Tripti Dimri Mussoorie: Vicky Kaushal Tripti Dimri film shooting in Mussoorie
Image: Vicky Kaushal Tripti Dimri film shooting in Mussoorie (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड की खूबसूरत वादियां फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों को आकर्षित कर रही हैं। यहां बड़े निर्देशकों-अभिनेताओं की आवाजाही लगातार बनी हुई है।

Vicky Kaushal Tripti Dimri in Mussoorie

पिछले दिनों दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने यहां फिल्म की शूटिंग की, और अब बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल अपनी फिल्म के लिए उत्तराखंड आए हैं। विक्की कौशल फिल्म की शूटिंग के लिए मसूरी पहुंच चुके हैं। इस फिल्म में उनके साथ उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग की तृप्ति डिमरी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। तृप्ति पोस्टर ब्वॉयज, लैला-मजनूं और बुलबुल में अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड में अलग पहचान बना चुकीं हैं। फिल्म में उनके काम को खूब सराहा गया। वो इस वक्त कई बड़े प्रोजेक्ट्स से जुड़ी हुई हैं। 2017 में श्रेयस तलपड़े की कॉमेडी फिल्म पोस्टर ब्वॉयज से करियर की शुरुआत करने वाली तृप्ति रुद्रप्रयाग जनपद के नाग ककोडखाल की निवासी हैं। उनका परिवार दिल्ली में रहता है। तृप्ति उत्तराखंड में पहली बार किसी फिल्म की शूटिंग करने वाली हैं। फिल्म में वो विक्की कौशल के अपोजिट नजर आएंगी। अभिनेता विक्की कौशल बुधवार शाम को चार बजे फ्लाइट से देहरादून से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे। इसके बाद वे वहीं से सीधे मसूरी चले गए। इस दौरान मीडियाकर्मियों ने उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद करनी चाहीं, लेकिन विक्की कौशल ने फिलहाल मीडिया से दूरी बनाई हुई है। विक्की कौशल की आगामी फिल्म के निर्देशक आनंद तिवारी हैं। इस फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों मुंबई और दिल्ली में हो चुकी है। फिल्म के कुछ सीन उत्तराखंड की वादियों में फिल्माए जाएंगे। शूटिंग के लिए विक्की कौशल करीब 20 दिन उत्तराखंड में रुकेंगे। वो यहां मसूरी और देहरादून में फिल्म की शूटिंग करेंगे।