उत्तराखंड ऋषिकेशVideo of Leopard in Rishikesh Mira Nagar

ऋषिकेश के लोग सावधान, दिन-दहाड़े घर में घुसा गुलदार, घायल हुआ अफसर..देखिए वीडियो

Rishikesh के Mira Nagar के रिहायशी क्षेत्र का ये वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं। यहां Leopard एक घर में घुस गया..देखिए Video

rishikesh mira nagar leopard video: Video of Leopard in Rishikesh Mira Nagar
Image: Video of Leopard in Rishikesh Mira Nagar (Source: Social Media)

ऋषिकेश: अगर आप ऋषिकेश से हैं तो ये खबर आपके लिए है। ऋषिकेश में दिन दहाड़े गुलदार ने आंतक मचा दिया। जी हां ऋषिकेश के मीरा नगर के रिहायशी क्षेत्र का ये वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं।

Leopard Video in Rishikesh Mira Nagar

यहां गुलदार एक घर में घुस गया, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वन विभाग की टीम को इसकी सूचना दी गई है और टीम मौके पर ही है। गुलदार की खोज शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि गुलदार घर के किसी हिस्से में छुपा हो सकता है। बीट अधिकारी राजेश बहुगुणा ने मीडिया को बताया कि गुलदार किसी घर में घुसा है या भाग गया है, इस बात की जानकारी ली जा रही है। मौके पर वन विभाग की टीम मौजूद है और लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। बताया जा रहा है कि ऋषिकेश की मीरा नगर गली नंबर 14 में गुलदार नंद किशोर त्यागी के घर में जा घुसा। वन विभाग की टीम को सूचना दी गई। मौके पर पहुचे रेंज अधिकारी ललित मोहन सिंह नेगी को गुलदार ने झपट्टा मारकर घायल कर दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेंज अधिकारी के चेहरे और हाथ पर गुलदार ने हमला किया है। घायल रेंज अधिकारी को एम्स ऋषिकेश में उपचार के लिए ले जाया गया है। देखिए वीडियो (वीडियो साभार-पहाड़ी खबरनामा)

सब्सक्राइब करें: