उत्तराखंड खटीमाRobbery in Khatima Bank Of Baroda Branch

CM धामी के गृहक्षेत्र में दिनदहाड़े बैंक रॉबरी, बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूटे 5 लाख

Khatima Bank Of Baroda Branch में दिनदहाड़े हुई Robbery, दो नकाबपोश बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों को बंधक बना लूट लिए 5 लाख रुपए

Khatima Bank Of Baroda Robbery: Robbery in Khatima Bank Of Baroda Branch
Image: Robbery in Khatima Bank Of Baroda Branch (Source: Social Media)

खटीमा: बीते बुधवार को उत्तराखंड में सीएम धामी के गृह क्षेत्र खटीमा के बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में लूटपाट की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है।

Robbery in Khatima Bank Of Baroda Branch

यहां पर नकाबपोश बदमाश बैंक के अंदर पहुंचे और कर्मचारियों को बंधक बनाकर तकरीबन 5 लाख की नकदी लेकर फरार हो गए। दो नकाबपोश बदमाश खटीमा में स्थित झनकट में मौजूद बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में दिन दहाड़े घुसे और उन्होंने वहां पर तमंचे एवं चाकू की नोक पर बैंक मैनेजर समेत चार कर्मियों को बंधक बनाकर करीबन 5 लाख की नकदी लूट ली और इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने बैंक का निरीक्षण कर कर्मियों से जानकारी ली। वहीं खुलासे के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। घटना बीते बुधवार को दिन में तकरीबन 4:30 बजे के करीब की बताई जा रही है। सितारगंज रोड पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में अचानक ही दो बदमाश दाखिल हुए। पहले अंदर दाखिल होने वाले बदमाश ने हेलमेट पहना हुआ था और उसके हाथ में बंदूक थी जबकि दूसरे के हाथ में चाकू था और उसने मास्क पहना हुआ था।

ये भी पढ़ें:

बदमाशों ने सबसे पहले बैंक मैनेजर कुसुमलता को तमंचे एवं चाकू की नोंक पर किया। इसके बाद कैशियर गोविंद पाल, रविंद्र सिंह, ननीता गब्र्याल को बंदूक दिखा कर बंधक बनाकर उसके बाद सभी को कमरे में ले जाकर बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी। बैंक कर्मी बदमाशों के भय से स्वयं को सुरक्षित करने के उद्देश्य से अंदर बंद हो गए और किसी प्रकार का कोई विद्रोह नहीं किया। इस दौरान बदमाशों ने बैंक से चार लाख 83 हजार की नगदी लूट ली और फरार हो गए। इस बीच बैंकर रविंद्र सिंह ने अपने मोबाइल से बैंक भवन स्वामी को इस घटना के बारे में जानकारी दी और बैंक भवन के स्वामी ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। मगर जब तक पुलिस पहुंची तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना के बाद से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। सूचना पर एसपी मंजूनाथ टीसी, एचपी क्राइम हरीश वर्मा, सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी, ओम प्रकाश शर्मा समेत आसपास के थानों के पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि मामले की गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है। बदमाशों को किसी भी हालत में छोड़ा नहीं जाएगा। Khatima Bank Of Baroda Robbery मामले के खुलासे के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है।