उत्तराखंड देहरादूनUkpsc released the answer key of ro aro bharti exam 2022

उत्तराखंड के युवा ध्यान दें, UKPSC ने जारी की R0-ARO परीक्षा की Answer Key..आप भी देखिए

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने जारी की आरओ/एआरओ (प्री) परीक्षा की आंसर की (ukpsc ro aro bharti exam answer key) आप भी ऐसे देखिए

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
यूकेपीएससी आरओ एआरओ परीक्षा आंसर की : Ukpsc released the answer key of ro   aro bharti exam 2022
Image: Ukpsc released the answer key of ro aro bharti exam 2022 (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने 27 मार्च, 2022 को आयोजित महाधिवक्ता कार्यालय के अन्तर्गत समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी (प्रारम्भिक) परीक्षा के वस्तुनिष्ठ प्रकार के प्रश्नपत्र:- सामान्य ज्ञान की चारों सीरीज की आंसर की जारी कर दी है।

ukpsc ro aro bharti exam answer key

यह आंसर की आपको आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी गई है। आयोग की विज्ञप्ति आयोग के अनुसार, यदि किसी अभ्यर्थी को चारों सीरीज के किसी प्रश्न एवं उत्तर विकल्प पर कोई आपत्ति है तो वह आयोग की वेबसाईट पर पर दिए गए लिंक पर जाकर अपनी आपत्तियों को सात अप्रैल, 2022 से 13 अप्रैल, 2022 तक दर्ज करा सकते हैं। उसके बाद कोई भी आपत्ति दर्ज नहीं की जाएगी। दरअसल उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी (RO/ARO) परीक्षा 2021 के प्रवेश पत्र जारी किए थे और यूकेपीएससी की इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन ukpsc.gov.in पर हुए थे। समीक्षा अधिकारी भर्ती की प्रारंभिक परीक्षा 2021 का आयोजन 27 मार्च को राज्य के विभिन्न शहरों में हुआ था।