उत्तराखंड पिथौरागढ़Wife Chumma Thapa killed husband Narayan in Pithoragarh Jhulaghat

उत्तराखंड: पति का कटा सिर हाथ में लेकर थाने पहुंची पत्नी, कहा-मुझे कोई पछतावा नहीं

Pithoragarh के Jhulaghat में Wife Chumma Thapa ने husband Narayan का murder कर दिया। इस वारदात से हर कोई सन्न है।

pithoragarh jhulaghat wife murder husband: Wife Chumma Thapa killed husband Narayan in Pithoragarh Jhulaghat
Image: Wife Chumma Thapa killed husband Narayan in Pithoragarh Jhulaghat (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: पिथौरागढ़ का झूलाघाट क्षेत्र। नेपाल सीमा से सटे इस क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति को क्रूरता से मार डाला। महिला ने दरांती से पति का गला रेता। जब वो मर गया तो कटा हुआ सिर उठाकर महिला सीधे थाने पहुंच गई।

Wife killed husband in Pithoragarh Jhulaghat

पुलिस स्टेशन की तरफ हाथ में एक आदमी का कटा सिर लेकर आती महिला को देख हर कोई सिहर गया। थाने पहुंचकर महिला बोली कि उसने अपने पति को मार दिया है, और अब वह आत्म समपर्ण करना चाहती है। महिला को पति की हत्या करने का जरा भी मलाल नहीं था। दिल दहला देने वाली इस घटना के बारे में सुनकर क्षेत्र में हर कोई हैरान है। महिला ने पुलिस के सामने बताया कि उसने क्यों और कैसे इस पूरी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। आरोपी चुम्मा थापा 32 साल की है। वो पति नारायण थापा (47) के साथ पड़ोसी देश नेपाल के कैलाली जिले के मोहन्याल गांव पालिका क्षेत्र मे रह रही थी।

ये भी पढ़ें:

चुम्मा थापा और पति नारायण के बीच बनती नहीं थी। हर दिन झगड़ा होता था। बीते दिन भी किसी बात पर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इस दौरान चुम्मा ने अपना आपा खो दिया और दरांती से पति की गर्दन काट दी। इसके बाद वो पति के कटे हुए सिर को लेकर थाने पहुंची और वहां आत्मसमर्पण कर दिया। पूछताछ के दौरान पत्नी ने पति की हत्या की बात तो कबूली, लेकिन ये भी कहा कि उसे हत्याकांड को अंजाम देने का कोई पछतावा नहीं है। इस घटना से गांव पालिका क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। लोगों को इस बात पर अब भी यकीन नहीं हो रहा कि कोई महिला इतनी बेरहमी से पति को मौत के घाट उतार सकती है। बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच जारी है..Pithoragarh के Jhulaghat में Wife Chumma Thapa ने husband Narayan का murder कर दिया। इस वारदात से हर कोई सन्न है।