उत्तराखंड चम्पावतChampawat Gunjan Kunwar Devprayag Aditya Bhatt Mr and Miss Uttarakhand

चंपावत की गुंजन कुंवर बनी मिस उत्तराखंड, देवप्रयाग के आदित्य भट्ट बने मिस्टर उत्तराखंड

Champawat की Gunjan Kunwar और Devprayag के Aditya Bhatt ने Mr and Miss Uttarakhand 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है।

Gunjan Kunwar Aditya Bhatt Mr and Miss Uttarakhand: Champawat Gunjan Kunwar Devprayag Aditya Bhatt Mr and Miss Uttarakhand
Image: Champawat Gunjan Kunwar Devprayag Aditya Bhatt Mr and Miss Uttarakhand (Source: Social Media)

चम्पावत: देहरादून के अशोक रिजॉर्ट में बीती 10 अप्रैल को हिमालया बज संस्था की ओर से मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

Gunjan Kunwar Aditya Bhatt Mr and Miss Uttarakhand 2022

10 अप्रैल को देहरादून में आयोजित हुए मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड 2022 के ग्रांड फिनाले में चंपावत की गुंजन कुंवर और देवप्रयाग के आदित्य भट्ट ने मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है। दोनों ने 19 प्रतिभागियों को हराकर यह खिताब अपने नाम किया। चंपावत की गुंजन कुंवर दिल्ली के फरीदाबाद से फिजियोथैरेपी में डिप्लोमा कर रही हैं। उनका कहना है कि वे आगे मिस इंडिया, मिस वर्ल्ड और मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के लिए भी अपनी तैयारी जारी रखेंगी। उनके मिस उत्तराखंड बनने पर उनके पूरे परिवार सहित चंपावत और तल्लादेश के नीड़ गांव के रहने वाले लोगों ने खुशी जताई है। आपको बता दें कि गुंजन के पिता गुड़गांव में ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं। प्रतियोगिता में प्रथम उपविजेता देहरादून के अभिषेक सिंह रहे जबकि लड़कियों में उपविजेता काशीपुर की शिखा गुसाईं रहीं। जबकि दूसरे उपविजेता रुड़की से लक्ष्य जैन और देहरादून से फाल्गुनी बडोला रहीं। वंदना फर्सवाण को हिमालय बज दीवा का खिताब दिया गया तो वहीं मनीषा आर्या को मिस कुमाऊं का खिताब और ईशा कंडवाल को मिस गढ़वाल का खिताब दिया गया।