उत्तराखंड उधमसिंह नगरgroom beaten up in Udham Singh Nagar Gadarpur

उत्तराखंड: चौथी शादी करने जा रहा था दूल्हा, अचानक मंडप में पहुंची तीसरी पत्नी..जूतों से हुई कुटाई

Udham Singh Nagar के Gadarpur में चौथी शादी करने जा रहे groom की तीसरी पत्नी ने कुटाई कर दी। पढ़िए beaten up news Gadarpur

Udham Singh Nagar groom beaten up: groom beaten up in Udham Singh Nagar Gadarpur
Image: groom beaten up in Udham Singh Nagar Gadarpur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: यूपी के एक युवक ने तो शादी शौक ही बना डाला। वो चौथी शादी करने उत्तराखंड आया लेकिन इस बार पिट गया

groom beaten up in Gadarpur Udham Singh Nagar

युवक ने एक शादी की, फिर दूसरी...गिनती यहीं पर नहीं रुकी। कुछ समय बाद उसने तीसरी शादी कर ली, लेकिन जब तीसरी पत्नी से मन भर गया तो सेहरा बांधकर चौथी दुल्हन लेने ऊधमसिंहनगर पहुंच गया, पर इस बार दांव उल्टा पड़ गया। पति की चौथी शादी की खबर मिलते ही तीसरी पत्नी सीधे मंडप में धमक पड़ी और दूल्हे राजा को दौड़ा-दौड़ाकर चप्पलों से पीटा। घटना गदरपुर की है, जहां एसएसबी का जवान लोगों को झांसा देकर चौथी शादी करने जा रहा था। इस बीच तीसरी पत्नी पुलिस के साथ शादी के मंडप में पहुंच गई और दूल्हे को चप्पलों से पीटने लगी। हंगामा होते ही विवाह स्थल में अफरातफरी मच गई। पुलिस किसी तरह दूल्हे को बचाकर थाने ले गई। आरोपी मदन उर्फ बंटी एसएसबी में कुक के पद पर तैनात है। उसकी तैनाती जम्मू कश्मीर में है।

ये भी पढ़ें:

मदन का परिवार यूपी के ग्राम फतापुर तहसील कांठ जिला मुरादाबाद में रहता है। शुक्रवार को मदन अपनी चौथी शादी करने के लिए गदरपुर की कंबोज धर्मशाला पहुंचा। शादी की भनक लगने पर मदन की तीसरी पत्नी कीर्ति सैनी भी पुलिस को लेकर मौके पर पहुंच गई और शादी को रुकवा दिया। कीर्ति के भाई भारत सैनी ने बताया कि उसकी बहन की शादी 27 अप्रैल 2021 को मदन के साथ हुई थी। बाद में पता चला कि मदन ने पहले भी दो शादियां की थी। अब वो तीसरी पत्नी को तलाक दिए बगैर चौथी शादी करने जा रहा था। भारत सैनी ने कहा कि आरोपी पहले भी कई लड़कियों को धोखा दे चुका है। इस मामले में मुकदमा भी दर्ज हुआ था। तीसरी पत्नी के हंगामे के बाद शादी रुकवा दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।