उत्तराखंड उधमसिंह नगरBrother kills sister at Udham Singh Nagar Kichha Calcutta farm update

उत्तराखंड: दरिंदे भाई ने पहले मासूम बहन का रेप किया, फिर गला घोंटकर नाले में फेंकी लाश

दरिंदे भाई ने 3 वर्ष की मासूम बहन के साथ दुष्कर्म कर की दर्दनाक हत्या, चुन्नी से गला घोंटकर शव को नाले में फेंका

Udham Singh Nagar Kichha Calcutta farm news: Brother kills sister at Udham Singh Nagar Kichha Calcutta farm update
Image: Brother kills sister at Udham Singh Nagar Kichha Calcutta farm update (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उधम सिंह नगर किच्छा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां पर एक दरिंदे ने अपनी 3 साल की मौसेरी बहन के साथ दुष्कर्म कर उस को मौत के घाट उतार दिया है।

Udham Singh Nagar Kichha Calcutta farm case

आरोपी पहले उसको बहला-फुसलाकर अपने बाइक पर बैठाकर सुनसान इलाके में ले गया और वहां पर बेरहमी से उसने अपनी बहन के साथ में दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद उसने इस पूरे घटना को लोगों से छिपाने के लिए अपनी मासूम बहन की चुन्नी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को नाले में फेंक दिया। हादसे के बाद से ही लोग दहशत में हैं। किसी को यह यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर कोई इंसान इस हद तक दरिंदगी पर कैसे उतर सकता है कि वह अपनी बहन के साथ ही दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दे। बता दें कि मौसेरे भाई ने अपनी बहन से सबसे पहले दुष्कर्म किया और उसके बाद जानवरों की तरह उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद से क्षेत्र में लोगों के बीच में रोष है। तो वहीं मृतका के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

ये भी पढ़ें:

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार वह अपनी मासूम बहन को बाइक पर बैठाकर अपने साथ लेकर गया था। उसके बाद वह लापता हो गया था। सुनसान इलाके में जाकर उसने अपनी बहन के साथ में दुष्कर्म किया। आरोपी मौसेरे भाई ने मामला खुल जाने के डर से बच्ची की हत्या कर दी और उसके बाद उसने सबको एक नाले के पास फेंक दिया जिससे वह किसी की भी पकड़ में ना आ सके। वहीं दोनों के लापता होने की रिपोर्ट परिजनों ने पुलिस में लिखवाई और पुलिस ने आरोपी को कुछ ही घंटों में धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि सख्ती से पूछने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूला और उसने कहा कि उसी ने अपनी बहन की हत्या की है। आरोपी ने चुन्नी से बच्ची का गला घोंटकर उसकी हत्या की थी। हादसे के बाद से ही मृत बच्ची के परिजनों के बीच में कोहराम मचा हुआ है।