उत्तराखंड देहरादूनGovernment will run verification drive in Uttarakhand

‘उत्तराखंड में चलेगा वेरिफिकेशन अभियान, अशांति फैलाने वाले यहां न आएं’- CM धामी

CM धामी ने कहा कि सरकार इसके लिये वेरिफिकेशन ड्राइव चलाएगी और कोशिश करेगी कि जो बिना वेरिफिकेशन के रह रहे हैं उनका वेरिफिकेशन हो।

Uttarakhand Verification Drive: Government will run verification drive in Uttarakhand
Image: Government will run verification drive in Uttarakhand (Source: Social Media)

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दोबारा से प्रदेश की सत्ता संभालने के बाद एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। एक तरफ शिक्षा विभाग के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई, दूसरी तरफ कॉर्बेट नेशनल पार्क के डायरेक्टर के खिलाफ एक्शन और अब एक बहुत बड़ा बयान।

verification drive in Uttarakhand

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा- हमारा प्रदेश शांत रहना चाहिए, हमारे प्रदेश की धर्म-संस्कृति बची रहनी चाहिए। सरकार इसके लिये वेरिफिकेशन ड्राइव चलाएगी और कोशिश करेगी कि जो बिना वेरिफिकेशन के रह रहे हैं उनका वेरिफिकेशन हो। हिंसक और अशांति फैलाने वाले लोग उत्तराखंड में न आएं। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि राज्य में कोई भी ऐसे क्षेत्र, जहां बिना वेरिफिकेशन के लोग पाए जा रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई हो रही है। बकायदा इसके लिए ड्राइव भी चलाया जा रहा है। उत्तराखंड की सांस्कृतिक और आध्यात्मिक छवि पर किसी तरह का कोई नुकसान ना हो और इसकी अपनी महत्ता बनी रहे इस पर सरकार काम कर रही है। देखिए वीडियो (वीडियो साभार- न्यूज हाईट)

सब्सक्राइब करें: