उत्तराखंड हल्द्वानीRetired Principal Jagat Singh Martolia Died In An Accident

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा: बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, रिटायर्ड प्रिंसिपल की मौत

Haldwani सड़क हादसे में 70 वर्षीय Retired Principal Jagat Singh Martolia का निधन हो गया। पुलिस ने बस के चालक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

haldwani jagat singh martolia died: Retired Principal Jagat Singh Martolia Died In An Accident
Image: Retired Principal Jagat Singh Martolia Died In An Accident (Source: Social Media)

हल्द्वानी: राज्य सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद प्रदेश में सड़क हादसे कम नहीं हो रहे। रफ्तार का जुनून बेगुनाहों की जान पर भारी पड़ रहा है।

Haldwani Retired Principal Jagat Singh Martolia death

ताजा मामला नैनीताल के हल्द्वानी का है। जहां मंगलवार देर रात बस ने स्कूटी सवार रिटायर्ड प्रिंसिपल को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अफसोस कि उनकी जान बच नहीं सकी। रिटायर्ड प्रिंसिपल की मौत के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसा कोतवाली क्षेत्र के नगर निगम के पास बरेली-नैनीताल मार्ग पर हुआ। जहां सड़क हादसे में 70 वर्षीय रिटायर्ड प्रिंसिपल जगत सिंह मर्तोलिया का निधन हो गया। फ्रेंड्स कॉलोनी तल्लीबमोरी निवासी जगत सिंह मर्तोलिया मंगलवार देर शाम हल्द्वानी बाजार गए थे। बाजार से लौटते वक्त नगर निगम के सामने बस ने उनकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। भिड़ंत होते ही जगत सिंह मार्तोलिया सड़क पर गिर पड़े। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस और स्थानीय लोग उन्हें अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी हरेंद्र चौधरी ने बताया बस ने स्कूटी को पीछे से जोरदार टक्कर मारी, जिससे रिटायर्ड प्रिंसिपल गंभीर रुप से घायल हो गए। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। रिटायर्ड प्रिंसिपल की पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है। प्रिंसिपल परिवार के अन्य सदस्यों के साथ यहां रहते थे। बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस मामले में पुलिस ने बस के चालक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।