उत्तराखंड अल्मोड़ाAlmora Pradeep Mehra selected in Minerva Academy

बधाई दें: उत्तराखंड के Running Boy प्रदीप का मिनर्वा आर्मी एकेडमी में चयन, टॉप-5 में बनाई जगह

Minerva Academy से कई होनहार सैन्य अफसर बनकर निकले हैं। अब पहाड़ के Pradeep Mehra यहां रहकर एसएसबी की तैयारी करेंगे।

pradeep mehra Minerva Academy: Almora Pradeep Mehra selected in Minerva Academy
Image: Almora Pradeep Mehra selected in Minerva Academy (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: नोएडा की सड़कों पर देर रात 12 बजे सफलता की उड़ान भरने वाले प्रदीप मेहरा ने अपने सपने को सच करने की दिशा में कदम बढ़ा दिया है।

Pradeep Mehra selected in Minerva Academy

प्रदीप अब मोहाली की मिनर्वा सैन्य अकादमी में ट्रेनिंग लेंगे। अल्मोड़ा के रहने वाले प्रदीप मेहरा का वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। रनिंग ब्वॉय के नाम से फेमस प्रदीप की मदद के लिए बड़े-बड़े दिग्गज सामने आए थे। उन्हें कई ऑफर्स मिले थे। जिनमें एक ऑफर मिनर्वा सैन्य अकादमी में ट्रेनिंग का भी था। अकादमी की ओर से प्रदीप को 100 फीसदी स्कॉलरशिप के साथ अकादमी ज्वाइन करने का ऑफर मिला था। इस ऑफर को प्रदीप ने स्वीकार कर लिया है और वह अब सैन्य अकादमी को ज्वाइन करेंगे। यह जानकारी मिनर्वा अकादमी के संचालक रंजीत बजाज ने दी।आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उन्होंने बताया कि प्रदीप को अकादमी ज्वाइन करने का निमंत्रण दिया गया था, जिसे प्रदीप ने स्वीकार कर लिया है। आने वाले तीन सालों तक प्रदीप मेहरा अकादमी में रहकर ही पढ़ाई करेंगे। उनके खाने-पीने से लेकर पढ़ाई तक का खर्चा अकादमी उठाएगी। उन्होंने बताया कि प्रदीप ने फिटनेस टेस्ट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। वो 50 ट्रेनी स्टूडेंट्स के बीच टॉप फाइव में रहे। मिनर्वा अकादमी से कई होनहार सैन्य अफसर बनकर निकले हैं। अब पहाड़ के प्रदीप यहां रहकर एसएसबी की तैयारी करेंगे। प्रदीप मेहरा अल्मोड़ा के धनार गांव के रहने वाले हैं। परिवार बेहद गरीब है। पिछले दिनों मैक्डोनाल्ड्स में काम करने वाले प्रदीप का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो रात के वक्त सेना में भर्ती होने के लिए सड़क पर दौड़ लगाते नजर आए थे।