उत्तराखंड ऋषिकेशmisbehave With girl in Rishikesh Virbhadra railway station

ऋषिकेश में रेलवे स्टेशन पर युवती से रेप, पुलिस को बेसुध हालत में मिली

पीड़ित का कहना है कि उसने Rishikesh Virbhadra railway station के पास एक ढाबे पर खाना खाया, लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे। तब एक बाबा ने उसकी मदद की और उसे अपने साथ ले गया।

rishikesh Virbhadra railway station case: misbehave With girl in Rishikesh Virbhadra railway station
Image: misbehave With girl in Rishikesh Virbhadra railway station (Source: Social Media)

ऋषिकेश: कभी-कभी इंसान की मतलबपरस्ती और हैवानियत देखकर लगता है कि ये दुनिया खत्म ही हो जाए तो अच्छा है। मामला ऋषिकेश का है, यहां बीते दिन एक ऐसी घटना हुई, जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया।

misbehave With girl in Rishikesh Virbhadra railway station

यहां वीरभद्र रेलवे स्टेशन पर 23 साल की एक लड़की बेसुध हालत में मिली। जिसे जीआरपी और आरपीएफ ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। युवती ने एक बाबा पर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस पूछताछ में लड़की ने बताया कि वो रामपुर ,उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। एक महीने पहले वो मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरी में आई थी। रात के वक्त उसने वीरभद्र रेलवे स्टेशन के पास एक ढाबे में खाना खाया था, लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे। तभी एक बाबा ने उसकी मदद की और उसे लेकर रेलवे स्टेशन की ओर आ गया।

ये भी पढ़ें:

पीड़ित लड़की का कहना है कि यहां बाबा ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मंगलवार को वो रेलवे स्टेशन पर बेसुध हालत में मिली। स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना जीआरपी और रेलवे पुलिस फोर्स के जवानों को दी। जिसके बाद युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच में पता चला है कि दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती पहले भी दवा लेने के लिए सरकारी अस्पताल में आ चुकी है। पुलिस के मुताबिक परिजनों ने दूरभाष में युवती के मानसिक रूप से अस्वस्थ होने की बात कही है। फिलहाल पुलिस युवती के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। उनके पहुंचने के बाद पीड़ित युवती का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। परिजनों से बातचीत कर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पुलिस हर पहलू को मद्देनजर रखते हुए जांच में जुटी है। सुरक्षा के मद्देनजर महिला पुलिस को पीड़ित के वार्ड में तैनात किया गया है।