उत्तराखंड नैनीतालBurnt body found in Nainital suicide point

उत्तराखंड: सुसाइड प्वॉइंट के पास 2 दिन से खड़ी थी बाइक, पुलिस ने देखा तो मिली जली हुई लाश

Nainital के bhimtal थाना क्षेत्र में suicide point के पास दो दिन से एक बाइक खड़ी थी। वहां पुलिस को एक जली हुई लाश मिली।

nainital suicide point dead body: Burnt body found in Nainital suicide point
Image: Burnt body found in Nainital suicide point (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल जिले के भीमताल थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां पर 2 दिनों तक एक युवक का शव सुसाइड पॉइंट के नीचे खाई में लटका हुआ था।

Burnt body found in Nainital suicide point

दरअसल 2 दिनों से उसकी बाइक सुसाइड प्वाइंट के पास खड़ी हुई थी। जब पुलिस ने खाई में झांक कर देखा तो युवक की लाश पड़ी हुई मिली जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया। युवक का शव आग में बुरी तरह झुलसा हुआ था। अब युवक ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या की गई है पुलिस इसकी गुत्थी सुलझाने में जुट गई है। दरअसल बीते गुरुवार की रात को पुलिस को युवक का शव खाई में मिला। इसके बाद पुलिस और एसडीआरएस की टीम ने गुरुवार को खाई से शव निकालने का प्रयास किया मगर अंधेरा अधिक होने के कारण टीम इसमें सफल नहीं हो पाई। इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार की सुबह शव को खाई से बाहर निकाला। मृतक की पहचान रजत भल्ला पुत्र कश्मीरी लाल निवासी हल्द्वानी के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी-रानीबाग-भीमताल मार्ग पर सुसाइड पॉइंट के पास बुधवार से ही एक बाइक खड़ी हुई थी। कुछ लोगों को अनहोनी की आशंका हुई तो उन्होंने पुलिस को फोन किया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन किसी को भी बाइक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। उसके बाद पुलिस ने बाइक के नंबर की मदद से उसके मालिक का पता किया तो पता लगा कि बाइक टीपी नगर हल्द्वानी के रहने वाले एक व्यक्ति की है। जब पुलिस ने बाइक मालिक से संपर्क किया तो पता लगा कि रजत भल्ला बाइक को लेकर गया था और बुधवार से ही लापता है और उसके परिजन भी उसकी काफी खोजबीन कर रहे हैं मगर उसका कोई पता नहीं लग पाया है। इसके बाद पुलिस को शक हुआ कि कहीं युवक ने सुसाइड पॉइंट से कूदकर आत्महत्या तो नहीं कर ली है। युवक की तलाश में पुलिस और एसडीआरएफ टीम खाई में उतरी और गुरुवार की देर शाम को खाई में नीचे जाकर पुलिस को एक शव मिला जो कि आग में बुरी तरह से झुलस हुआ था। अंधेरा होने की वजह से पुलिस शव को खाई से बाहर नहीं निकाल पाई। इसलिए शव को सुबह खाई से बाहर निकाला गया। इस मामले में थाना प्रभारी भीमताल विमल मिश्रा ने बताया कि यह मामला आत्महत्या का लग रहा है मगर यह मामला हत्या का भी हो सकता है। मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस अभी मृतक के परिजनों और उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है।