उत्तराखंड टिहरी गढ़वालMale skeleton found near Lavani village of Tehri Garhwal

गढ़वाल: लवाणी गांव के पास गुफा में मिला नर कंकाल, इलाके में मचा हड़कंप

Tehri Garhwal के ग्राम Lavani village में तब हंगामा मच गया जब लगभग 1 किलोमीटर दूरी पर गुफा नुमा स्थान पर एक Male skeleton मिला है।

Tehri Garhwal Lavani Village Male Skeleton: Male skeleton found near Lavani village of Tehri Garhwal
Image: Male skeleton found near Lavani village of Tehri Garhwal (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड की धनौल्टी में स्थित कंडीसौड़ में तहसील के ग्राम लवाणी गांव में तब हंगामा मच गया जब लगभग 1 किलोमीटर दूरी पर गुफा नुमा स्थान पर एक मानव कंकाल मिला है।

Male skeleton found near Lavani village

मानव कंकाल मिलने से ग्रामीणों के बीच में हड़कंप मच गया है। मानव कंकाल मिलने की सूचना ग्रामीणों ने तहसील प्रशासन कंडीसौड़ को दे दी है जिसके बाद तहसीलदार किशन सिंह महंत, राजस्व निरीक्षक विजेंद्र रमोला, राजस्व उप-निरीक्षक सुरेंद्र सिंह रावत टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल नई टिहरी भेज दिया है। वहीं कंकाल की शिनाख्त बीर सिंह निवासी गांव लवाणी के रूप में की है। बताया जा रहा है कि 16 दिसंबर 2020 को लवाणी गांव निवासी बीर सिंह अचानक घर से लापता हो गए थे। काफी खोजबीन के बाद भी उनका कोई अता पता नहीं मिल सका था। बीर सिंह की गुमशुदगी परिजनों द्वारा 21 दिसंबर 2020 को दर्ज कराई गई थी। बाद में उक्त गुमशुदगी की जांच रेगुलर पुलिस थाना कोतवाली नई टिहरी द्वारा की जा रही थी। अब गांव की गुफा में उनका कंकाल मिलने से अफरातफरी मची हुई है। पुलिस ने फिलहाल उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की गहराई से जांच-पड़ताल में जुट गई है।