उत्तराखंड देहरादूनSwati husband Manish commits suicide in Dehradun

देहरादून: पत्नी मायके गई तो पति ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- स्वाति, मैं तुमसे…

देहरादून में ड्राइवर का काम करने वाले Manish के यह आखिरी शब्द हैं। पत्नी Swati वियोग में मनीष चौधरी ने सुसाइड लेटर लिख कर suicide कर ली।

dehradun swati manish chaudhary : Swati husband Manish commits suicide in Dehradun
Image: Swati husband Manish commits suicide in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: " स्वाति, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।मैं। अब तुमसे और अलग नहीं रह सकता। मैं जा रहा हूं। मेरे जाने के बाद टुक्कू को मत डांटना। " यह आखिरी शब्द हैं देहरादून के पिटकुल में संविदा पर काम करने वाले ड्राइवर मनीष चौधरी के जो कि बीते दिन पत्नी वियोग में फांसी पर लटक गया और उसने आत्महत्या कर ली।

Swati husband Manish commits suicide in Dehradun

अब इसको युवक का प्रेम कहें या फिर पागलपन मगर युवक ने अपनी पत्नी के वियोग में सुसाइड लेटर लिखा और उसमें लिखा कि वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है जिसके बाद उसने फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली। दरअसल पुलिस को शांति विहार में युवक की आत्महत्या की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि युवक का शव फंदे से लटक रहा था। उसे फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान मनीष चौधरी के रूप में हुई है जो कि शांति विहार आईएसबीटी में किराए के मकान में रहता था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

2015 से मनीष पिटकुल में संविदा पर ड्राइवर था। 2018 में मनीष की शादी स्वाति नाम की युवती से शादी हुई थी। मगर पारिवारिक विवाद के चलते तकरीबन 1 साल से अपनी बेटी के साथ अपने मायके में रह रही थी। दोनों की 2 साल की मासूम बच्ची भी है जिसका नाम टुक्कू है। पत्नी के मायके जाने से वह काफी परेशान चल रहा था। 1 साल से अधिक समय से उसकी पत्नी अपने मायके में रह रही थी जिससे परेशान होकर युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस को उसकी जेब में से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने लिखा है कि स्वाति मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। तुम भले ही अलग रह रही हो लेकिन मैं तुमसे अलग नहीं रह सकता। इसलिए अब यह मेरे जाने का समय है। मेरे जाने के बाद टुक्कू को मत डांटना। मनीष ने आगे लिखा है कि उसकी मौत के लिए स्वाति को कोई दोष नहीं देगा। इसमें उसकी कोई भी गलती नहीं है। चौकी प्रभारी ने बताया कि मनीष के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसको परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।