उत्तराखंड चम्पावतKanpur boy falls in love with Uttarakhand girl on Facebook

फेसबुक पर हुआ प्यार: शादी के लिए UP से उत्तराखंड पहुंचा युवक, जमकर हुई धुनाई

लड़की की मां ने युवक को बातचीत के लिए घर बुलाया, उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन युवक नहीं माना तो युवती के परिजनों ने उसकी धुनाई कर दी।

champawat tanakpur facebook love: Kanpur boy falls in love with Uttarakhand girl on Facebook
Image: Kanpur boy falls in love with Uttarakhand girl on Facebook (Source: Social Media)

चम्पावत: इश्क में तमाम रिस्क हैं। शायरों ने इसे ऐसे ही आग का दरिया नहीं कहा है। कई बार मंजिल मिलती है, लेकिन पिटाई का चांस भी हर वक्त बना रहता है।

Champawat Girl Kanpur Boy Love Story

उत्तराखंड के टनकपुर में यही हुआ। कानपुर का लड़का एक लड़की से शादी के लिए टनकपुर पहुंच गया। परिजनों ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन लड़का नहीं माना। जिस पर लड़की के परिजनों ने युवक की पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक कानपुर के रहने वाले लड़के को फेसबुक पर टनकपुर की एक लड़की से प्यार हो गया। दोनों वीडियो कॉल पर प्यार भरी बातें करने लगे। साथ जीने मरने की कसमें भी खा लीं। इसके बाद युवक कानपुर से करीब 400 किलोमीटर का फासला तय कर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए टनकपुर आ पहुंचा। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पता चलने पर लड़की की मां ने युवक को बातचीत के लिए बुलाया, लेकिन लड़का तो शादी की ही ठान कर आया था। वह लड़की से शादी करने की जिद करने लगा। लड़की के परिजनों ने दूसरे परिवेश में शादी करने में असमर्थता जताई। युवक को समाज का हवाला भी दिया लेकिन युवक माना नहीं। इस पर युवती के परिजनों को गुस्सा आ गया और उन्होंने युवक की पिटाई कर दी। शोर-शराबा सुनकर मोहल्ले के लोग भी जुट गए, मामला पता चला तो हर किसी ने युवक पर हाथ साफ करना शुरू कर दिया। फिर उसे थाने ले गए। पुलिस ने युवक के पिता से संपर्क कर उन्हें टनकपुर बुलाया, उन्हें युवक की हरकतों के बारे में बताया। क्योंकि युवती के परिजनों ने कोई शिकायत नहीं की है, इसलिए समझाने-बुझाने के बाद युवक को उसके पिता के साथ घर भेज दिया गया।